March 29, 2024
गुस्से में अभय चौटाला – दुष्यंत और अभय चौटाला के बिच चल रही खींचतान के सवाल पर क्यों भड़के नेता अभय चौटाला – कांग्रेसी नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहाँ इनेलो चाचा भतीजे में जूतमपैजार ,देखें पूरा लाईव वीडियो 
 
गौरतलब है कि पिछले काफी महीनों से इनेलो सांसद दुष्यन्त चौटाला व अभय सिंह चौटाला के बीच चल रही कथित खींचतान पर काफी खबरें व कई राजनेताओं के बयान सामने आए थे वही अब काँग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुरजेवाला ने भी कह डाला इनेलो के चाचा भतीजे में जूतमपैजार ,जिसके बाद करनाल पहुँचे अभय चौटाला से जब मीडिया कर्मियों ने यह सवाल पूछा तो एक बार फिर से अभय मीडिया पर ही भड़क उठे ,देखें पूरा लाईव वीडियो 
 
सूबे की सबसे बड़ी विपक्षी पार्टी के नेता अभय चौटाला का सोमवार को अगल ही रूप देखने को मिला ! कभी प्रत्रकारों को लोकतंत्र का चौथा स्तंभ बताने वाले नेता दबंगई पर उतर आए ! माना कि राजनीति में बयानबाजी तो चल जाती है, लेकिन अभय चौटाला ने तो तब हद ही कर दी, जब एक पत्रकार को धमकाते हुए ये तक कह दिया कि तू अपने घर की चिंता कर कहीं तेरा घर ना बिगड़ जाए !
 
ये थी पूरी घटना
दरअसल अभय चौटाला करनाल के जाट भवन में इनेलो और बसपा कार्यकर्ताओं की मीटिंग लेने पहुंचे थे ! जहां अभय चौटाला से जब पत्रकारों ने रणदीप सुरजेवाला के बयान पर उनसे परिवार में चल रहे विवाद पर पूछा तो वो भड़क गए ! अभय चौटाला ने कहा कि रणदीप पहले अपना घर संभाले हमारे घर की चिंता न करे, चौटाला यहीं नहीं रुके उन्होंने उल्टा पत्रकार को भी नसीहत देते हुए दोहराया कि ना तुझे हमारी चिंता होनी चाहिए ना सुरजेवाला को, ऐसा ना हो की हमारी फिक्र में तुम्हारा घर बिगड़ जाये !
 
अभय का गुस्सा और बढ़ता गया सीएम पद पर पूछे गए सवाल के जवाब ने तो उनके तेवर और तल्ख़ कर दिए ! प्रत्रकारों को जवाब देने की बजाए और गले में लगा माइक पटकते हुए ये कहकर निकल गए कि और कोई सवाल नहीं है तुम्हारे पास !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.