करनाल गोट टैलेंट सीजन चार के फाइनल में 30 कलाकारों ने बनाई जगह

0
Advertisement



करनाल गोट टैलेंट सीजन चार के फाइनल में 30 कलाकारों ने जगह बनाई है। सेमीफाइनल मुकाबलों का आयोजन होटल प्रेम प्लाजा में किया गया। करनाल के साथ-साथ आसपास के जिलों व अन्य राज्यों से भी प्रतिभागी अपना हूनर निखारने पहुंचे। लगभग चार महीने से ऑडिशन लेने से लेकर क्वार्टर फाइनल और सेमीफाइनल प्रतिस्पर्धाएं करवाई गई। स्केचिंग, पेन्टिंग, गीत, संगीत एवं नृत्य में प्रतिभागियों ने अपनी कला का उत्साहपूर्वक प्रदर्शन किया।

4 साल के बच्चे से लेकर 75 साल के बुज़ुर्ग ने भाग लेकर मंच की गरिमा को बढ़ाया। निर्णायक मंडल में 94.5 माय एफएम से आरजे इंदु व टीम एजाइल के सदस्य शामिल रहे। उल्लेखनीय है कि प्रेमपलाज़ा पिछ्ले चार वर्षों से के जी टी के हॉस्पिटैलिटी पार्टनर हैं एवं सहयोग प्रदान करते हैं।

Advertisement


फाइनल मुकाबलों के लिए समारोह का आयोजन मनका रिसोर्ट में छह अक्तूबर को शाम चार बजे से किया जाएगा। विशिष्ट अतिथि के रूप में सिलिकॉन वैली बेस्ड फायरवर्क एप से सुदर्शन कदम, जगदम्बा हॉस्पीटल, विर्क हॉस्पिटल आदि से प्रतिष्ठित हस्तियां शिरकत करेंगी।

निर्याणक मंडल में बालीवुड के मशहूर जज शामिल होंगे। फिनाले में जीतने वाले प्रतियोगियों के लिए टीम एजाइल ने ढेरों इनाम देने की घोषणा की है। इस बार केजीटी में इनाम के साथ फायरवर्क एप द्वारा कॉन्ट्रैक्ट्स की घोषणा की गयी है। इस अवसर पर प्रकल्प प्रमुख परमिन्दर सिंह, प्रधान हरसिमरन सिंह, मेंटर विकास बठला, गौरव आहूजा, करन बंसल, नंदन चावला, शालिनी , मोहित कुमार व मोहित चावला आदि मौजूद रहे।

Advertisement



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.