April 26, 2024

करनाल पुलिस के थाना रामनगर की टीम द्वारा ऑटो रिक्शा में बैठी एक महिला का जेवरात से भरा पर्स चोरी करने की वारदात को अंजाम देने वाली दो महिला आरोपियों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। पर्स चोरी की वारदात के संबंध में दिनांक 20 जुलाई 2021 को थाना रामनगर में एक शिकायत प्राप्त हुई। जिसमें शिकायतकर्ता महिला ममता पत्नी जतिन शर्मा वाशी शांति नगर जिला करनाल ने बताया कि वह अपने एक जरूरी काम से बाजार में गई थी।

जब वह बाजार से काम खत्म करके वापिस घर आने लगी तो एक थ्री व्हीलर में बैठ गई। जिसके हाथ में एक कपड़े वाला बैग था और उस बैग में उसका पर्स था। जिसमें उसके सोने के जेवरात व कुछ अन्य जरूरी कागजात थे। जब वह रामनगर अग्गी पार्क के पास पंहुची तो उसने देखा कि उसका बैग चोरी हो चुका था। उसने बताया कि उस थ्री व्हीलर में पहले से ही दो अज्ञात महिला बैठी थी। जिन्होंने ही उसके बैग को चोरी किया है। इस संबंध में ममता उपरोक्त के बयान पर अज्ञान महिलाओं के खिलाफ थाना रामनगर में धारा 379 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया गया।

मामले की आगामी तफ्तीश एएसआई गुरविंदर सिंह थाना रामनगर को सौंपी गई। दौराने तफ्तीश दिनांक 4 सितंबर 2021 को टीम के सहयोग से *दोनों महिला आरोपियों 1. मनप्रीत पत्नी जय भगवान व 2. रिंकल पत्नी लखविंदर सिंह वासियान शास्त्री नगर जिला करनाल* को विश्वसनीय साक्ष्यों के आधार पर शास्त्री नगर से गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में महिला आरोपियों द्वारा चोरी की उपरोक्त वारदात को अंजाम देने बारे व चोरी करके जेवरातो को किसी अंजान व्यक्ति को बेचने बारे खुलासा किया गया। *जिस पर दोनों महिलाओं के कब्जे से 40-40 हजार रूपये (कुल 80 हजार रूपये) नगद बरामद किए गए।* दोनों महिलाओं को आज पर पेश अदालत करके जेल भेजा गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.