कुलदीप बिश्नोई के जन्मदिवस पर महिला सशक्तिकरण की शपथ ली

0
Advertisement

अखिल भारतीय कांगे्रस कमेटी के सदस्य एवं आदमपुर से विधायक कुलदीप बिश्नोई के जन्मदिवस पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं व महिलाओं ने महिला सुरक्षा, उत्थान और महिला सशक्तिरण की शपथ ली। मानव सेवा संघ में वरिष्ठ कांग्रेस नेता पवन शाहपुर की अगुवाई में समारोह का आयोजन किया गया।

कार्यकर्ताओं ने शपथ ली कि महिलाओं के विरूद्ध होने वाले अपराधों, बेटियों की शिक्षा व उत्थान के लिए सकारात्मक सोच के साथ हर संभव प्रयास करेंगे। इस मौके पर पवन शाहपुर नेे कहा कि कुलदीप बिश्नोई का सपना है कि महिलाओं के विरूद्ध होने वाले सभी अपराध समाप्त किए जाएं। महिलाओं का सशक्तिकरण हो। कांग्रेस कार्यकर्ता कुलदीप बिश्रोई के सपने को साकार करने के लिए कार्य करेंगे।

Advertisement


महिलाओं को पूरा स मान दिलवाया जाएगा। पवन शाहपुर ने कहा कि कुलदीप बिश्रोई ने हमेशा राजनीति के जरिए समाज सेवा करने का काम किया है। महिलाओं के प्रति उनके नेक सोच यही है कि आज उनके जन्मदिन केक काटने की बजाए महिला सशक्तिकरण की शपथ ली गई। पवन शाहपुर ने कहा कि प्रदेश की जनता कुलदीप बिश्रोई को मु यमंत्री के रूप में देखना चाहती है।

कुलदीप बिश्रोई के शासन में महिलाओं पर कोई अत्याचार नहीं होगा और उन्हें स्वावलंबी बनने के अवसर मिलेंगे। इस अवसर पर नफे सिंह पूर्व विधायक, धर्मपाल डाचर, बालकृष्ण शर्मा, नरेश पोसवाल, अमम शर्मा, राजेश लाठर, दिलशेर, विक्रम सिंह, बूटा सिंह, वीर सिंह कतलेहड़ी, नरेश चौहान, सर्वजीत सिंह, माईलाल कश्यप, लाल सिंह लोट, दलजीत, संदीप गौतम, बिंदिया गुप्ता, नवीन गुप्ता, सुलतान हथलाना, राजेश मंजूरा, संजीव दादूपुर, धर्मवीर, जयवीर, राजेश अरोड़ा, गोवर्धन, तेंद्र गाबा, रिंकू, अमित सिंगला, ज्ञानचंद गर्ग, राजेश कुमार, ममता गौतम, विमला, ईला गौतम, श्रुति, माधुरी, शकुंतला, विद्या लोट, सुमन व शिखा मौजूद रहे।

Advertisement


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.