असन्ध में लूटपाट के इरादे से बुजुर्ग की हत्या

0
Advertisement

करनाल के हल्का असन्ध में लूटपाट के इरादे से बुजुर्ग की हत्या ,अपने डेरे पर बने कमरे में सो रहा था बुजुर्ग ! आज नगर में उस वक्त दहशत फैल गई जब असन्ध के खिजराबाद मार्ग पर स्थित एक किसान के डेरे पर वृद्ध की निर्मम हत्या कर दी गई ! बुजुर्ग रात को सही सलामत सोया था परन्तु सुबह जब परिजनों ने उसका दरवाजा खोला तो वृद्ध मृत मिला जबकि उसकी अलमारी से सोने व नगदी सहित अन्य सामान गायब मिला ! वारदात की सूचना मिलते ही डीएसपी दलबीर सिंह व थाना प्रभारी संजीव गौड़ मौके पर पंहुचे और एफएसल व डॉग स्कवॉयड को बुलाकर मौके का मुआयना किया !

मृतक वृद्ध जागीर सिंह सिंह(80)के पुत्र परमिन्द्र सिंह ने बताया कि उनके पिता रोजाना की तरह रात को ठीकठाक सोए परन्तु सुबह जब उनकी पत्नि उन्हे चाय देने गई तो जागीर जागीर सिंह वहां मृत मिले ! हत्या के पीछे प्राथमिक तौर पर परिजनों ने लूटपाट का अंदेशा जताया है ! परमिंदर सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनके डेरे के बाहरी साईड उनके पिता का कमरा था,कमरे में अलमारी व अन्य सामान था। सुबह जब वे कमरे में पंहुचे तो सामाना बिखरा हुआ था जबकि सोने के गहनों सहित अन्य कीमती सामान गायब था ! वृद्ध की निर्मम हत्या को लेकर इलाके में सनसनी का माहौल है !
वहीं डीएसपी दलबीर सिंह ने बताया कि आज सुबह उन्हे हत्या की सूचना मिली थी और सूचना मिलते ही मौके पर एफएसएल की टीम व डॉग स्कवॉयड को बुलाया गया ! उन्होने कहा कि जल्द ही मामले को ट्रेस कर लिया जाएगा। वहीं आवश्यक कारवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए नगर के सामान्य अस्पताल पंहुचाया गया !

Advertisement


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.