सांसद ने सुनी अपने निवास पर लोगों की समस्याएं 

0
Advertisement


शेयर करें।
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

करनाल: करनाल के सांसद अश्विनी कुमार चोपड़ा ने अपने निवास स्थान पर लोगों की समस्याएं सुनते हुए उन्हें आश्वासन दिया कि हर समस्या का निदान होगा। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार लगातार जन हित के निर्णय ले रही है। जिससे लोगों को दूरगामी लाभ होंगे।

वह आज सैक्टर-8 स्थित अपने निवास स्थान पर लोगो की समस्याएं सुनते हुए उन्हें संबोधित कर रहे थे। इस दौरान कई सामाजिक संस्थाओं के लोग मदद की गुहार लेकर सांसद के निवास पर पहुंचे। सांसद अश्विनी कुमार चोपड़ा ने उन्हें भरोसा दिलाया कि उनकी हर समस्या का निदान होगा।

Advertisement


हांसी रोड शमशान सुधार सभा के सदस्य बी.आर.मदान, ईश गुलाटी, निर्मल बहल, सतीश रहेजा, पी.एल.विरमानी अमरजीत चौधरी, अशोक कक्कड़ तथा रामलाल चावला समेत अन्य समाजसेवियों ने शमशान की सडक़ व हाल बनाने के लिए 11 लाख रुपए का अनुदान देने का हार्दिक आभार जताया है। समाजसेवी ने कहा कि सांसद समाज की मांगो को भी पूरा करके दरियादिली दिखा रहे है। इसके लिए कर्ण नगरी के लोग सासंद के आभारी है।

सांसद ने उन्हें भरोसा दिलाया कि आगे भी उनकी कोई मांग होगी तो वह भी पूरा करेंगे। बाद में रघुनाथ मंदिर सभा के सदस्य सांसद अश्विनी कुमार चोपडा़ को अपनी मांग को लेकर मिले। संस्था के प्रधान कृष्णलाल तनेजा, अजीत सिंह चावला ने मंदिर के स्कूल के लिए 5 लाख रुपए देने की मांग की जिसे सांसद ने मंजूर कर लिया। कृष्ण लाल तनेजा ने सांसद अश्विनी कुमार चोपड़ा का तहे दिल से धन्यवाद करते हुए कहा कि सांसद ने हमेशा मदद की है।

इसके लिए समाजसेवी आपका आभार प्रकट करते है। उन्होंने यह भी कहा कि पंजाबी बिरादरी के लिए सांसद अश्विनी कुमार चोपड़ा ने जो ग्रांट पहले दी थी। इससे समाजसेवियो में खुशी है। इस अवसर पर समाजसेवी ने कहा कि घोषणा की गई राशि उन्हें जल्द ही मिल जाएगी। ताकि निर्माण कार्य हो सके। इस मौके पर श्री सेवक सभा के लोग भी शमशान भूमि में कार्य को लेकर मांग को लेकर पहुुंचे।

सांसद ने उन्हें आश्वासन दिया कि उनकी मांग को पूरा कर दिया जाएगा। गांव फतेहगढ़ गा्रम पंचायत के लोग भी विकास कार्यो के लिए ग्रांट लेने के लिए सासंद के पास पहुुंचे। गांव के सरपंच अमृतपाल सिंह ने सासंद अश्विनी कुमार चोपड़ा को बताया कि किसी भी नेता ने उनकी मदद नहीं की। पंचायत बेहद गरीब है। इसलिए विकास कार्य अटक गए है। सासंद ने फौरी तौर पर उनकी मांग को मंजूर करते हुए 5 लाख रुपए की ग्रांट देने का ऐलान किया। गांव के सरपंच और गांव के लोगों ने सांसद का आभार प्रकट किया।

पिछले दिनों करनाल में धागा मिल जे.एल.चावला इंटरप्राइजिज के एम.डी व अन्य लोग सांसद को अपनी समस्या बताने पहुंचे। उन्होंने बताया कि पिछले दिनो दो बदमाशों ने उनके कर्मचारियों से दिन-दिहाड़े 6 लाख रुपए लूट लिए थे। सांसद अश्विनी कुमार चोपड़ा ने करनाल के एस.पी सुरेन्द्र सिंह भौरिया को तुरन्त निर्देश कि अपराधियों को तुरन्त पकड़ा जाएं। इसके बाद कई लोग अपनी समस्या लेकर सांसद के पास पहुंचे।

सांसद ने समस्याओं को लेकर फौरन ए.डी.सी समेत बिजली अधिकारियों व अन्य प्रशासनिक अधिकारियों को निर्देश दिए कि उनकी समस्या तुरन्त हल की जाएं। इस अवसर पर पंतजलि विद्या पीठ के योगााचार्य संदीप ने सांसद अश्विनी कुमार चोपड़ा व उनकी पत्नी श्रीमती किरण चोपड़ा को एक योग की बुकलेट भेंट की और उन्हें योग के आसनों की जानकारी दी।


शेयर करें।
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
Advertisement









LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.