March 19, 2024
संजय लीला भंसाली की फ़िल्म पद्मावती की बढ़ सकती हैं मुश्किलें ,हरियाणा सरकार करेगी सेंसर बोर्ड से फ़िल्म न रिलीज करने की बात ! हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अनिल विज का बयान इतिहास के साथ छेड़छाड़ वाली फिल्म को नहीं होने देंगे रिलीज । आक्रांताओं को देश में  महिमामंडित करने की इजाजत किसी को नहीं दी जा सकती ,  सुभाष लीला भंसाली ने की पद्मावती के चरित्र से छेड़छाड़ की कोशिश !

पद्मावती फिल्म की रिलीज को लेकर हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने एक बार फिर कड़ा रुख दिखाया है ! विज ने कहा की इतिहास से छेड़छाड़ करने की इजाजत किसी को नहीं दी जा सकती और आक्रांताओं को देश में  महिमामंडित करने की इजाजत भी किसी को नहीं दी जा सकती ! विज ने फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली पर आरोप लगाते हुए कहा कि संजय लीला भंसाली पद्मावती के माध्यम से अलाउद्दीन खिजरी जैसे आक्रांता को महिमामंडित करने का प्रयास कर रहे हैं ,जबकि पद्मावती हिंदुस्तान के महलों का गौरव है ,

उसके चरित्र के साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की जा रही है जिसे किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा ! अनिल विज ने कहा कि सारा हिंदुस्तान इस मामले मे एक है और ऐसी फिल्म को हिंदुस्तान में चलने की इजाजत नहीं देनी चाहिए ! विज ने कहा कि वह सेंसर बोर्ड से भी सिफारिश करेंगे कि ऐसी फिल्म जिसमे इतिहास से छेड़छाड़ की जाए उसे रिलीज करने की इजाजत न दें ! विज ने कहा कि हमारी पूरी कोशिश होगी कि कम से कम हरियाणा में  गलत इतिहास के साथ इस फ़िल्म को आने वाली पीढ़ी को न दिखाया जाए !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.