April 26, 2024

Live – देखें – करनाल के पंचायत भवन में कष्ट निवारण समिति की बैठक लेने पहुँचे प्रदेश के शिक्षा मंत्री कंवर पाल गुर्जर ,देखें Live – Share Video

शिक्षा मंत्री के समक्ष विभिन्न विभागों से संबंधित 17 मामलों की हुई सुनवाई ! ज्यादा तर शिकायतों का शिक्षा मंत्री कवर पाल गुर्जर ने मौके पर ही किया निपटारा ,अन्य मामलो की जांच के लिए अधिकारियो को दिए दिशा निर्देश ! एक मामले में लापरवही के चलते बिजली विभाग के जेई को किया सस्पेंड !

वही हरियाणा के स्कूलों में तेलगु भाषा को दूसरे स्थान देने की अफवाहों का भी शिक्षा मंत्री ने खंडन किया ,कंवर पाल गुज्जर ने कहा इसका जवाब पूर्व मुख्यमंत्री बंसी लाल ही दे सकते है ,उन्होंने उस समय तेलगु की थी ,,अब स्कूलों में दूसरी भाषा पंजाबी है ! वहीं सरकारी स्कूलों की बिल्डिंग व् डेस्क की समस्या को लेकर शिक्षा मंत्री कवर पाल गुर्जर ने कहा निश्चित रूप से सरकारी स्कूलों की कुछ समस्या है, जिन्हे जल्द से जल्द ठीक किया जायेगा !

वही शिक्षा मंत्री कवर पाल गुर्जर ने झारखंड चुनाव में बीजेपी की उम्मीद के अनुसार चुनाव के नतीजे नहीं आने पर अपनी प्रिक्रिया दी ! कवर पाल गुर्जर ने कहा चुनाव है ,लोग की अपनी राय है ,बीजेपी का रुतबा बढ़ता जा रहा है ,कष्ट निवारण समिति की बैठक के बाद शिक्षा मंत्री कवर पाल गुर्जर ने स्कूली बच्चो द्वारा लगाई गई प्रदर्शनी में भी शिरकत की और शिक्षा विभाग के अधिकारियो के साथ बैठक की !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.