जेसीआई गोल्ड महिला विंग ने बांटी गरीब बस्तियों में सैनेटरी पैड व मच्छरदानियाँ

0
Advertisement

जेसीआई करनाल गोल्ड की महिला विंग ने सैक्टर-32 में झुग्गी झोंपडी में रहने वाले गरीब परिवारों में जाकर महिलाओं के लिए स्वच्छता के लिए सैनेटरी पैड व मलेरिया से बचने के लिए मच्छरदानियों का नि:शुल्क वितरण किया व 11.9.19 की सांयकाल को मच्छरों को मारने के लिए नि:शुल्क फोगिंग भी करवाई।

इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि रेनूबाला गुप्ता महापौर करनाल व विशिष्ट अतिथि मुकेश अरोड़ा पार्षद सैक्टर 7 करनाल में खुद अपने हाथों से जेसीज के सदस्यों के साथ मिलकर गरीब महिलाओं में वितरण किया। महापौर ने यहां एक ओर झुग्गियों में रहने वाले लोगों को सफाई और स्वच्छता का ध्यान रखने की शाबाशी दी वहीं दूसरी ओर छोटे-छोटे बच्चों को स्कूल में भेजने के लिए भी विशेष अनुरोध किया।

Advertisement


मुकेश अरोड़ा ने जेसीज की सभी महिलाओं को अच्छे काम के लिए मुबारकबाद दी व आने वाले हर सामाजिक कार्य में सहयोग करने का आश्वासन भी दिया। उल्लेखनीय है कि बिहारियों की बस्ती में कुछ सामाजिक महिलायें व लड़कियाँ छोटे बच्चों को नि:शुल्क पढ़ा रही है जोकि सराहनीय है।

महिला विंग की चेयरपर्सन मोना गुप्ता, सचिव सीमा गुप्ता, परियोजना निदेशक रीतू गर्ग, मीनाक्षी विग एवं संयोजक नीलम बंसल व सुमन अग्रवाल ने रेनू बाला गुप्ता व मुकेश अरोड़ा कल की फोगिंग के लिये व आज की उपस्थिति के लिए धन्यवाद किया व बताया कि आज 300 मच्छरदानियां व 500 सैनेटरी पैड्स का वितरण किया गया है। इस अवसर पर छोटे बच्चों को दूध व लस्सी की बोतलें भी वितरित की गई।

इस वितरण में जेसीआई गोल्ड के प्रधान विकास गुप्ता, जेसी सप्ताह कोर्डिनेटर दिनेश अग्रवाल, नीरज अग्रवाल, पंकज गुप्ता, आदित्य बंसल, जीत अग्रवाल, विजय गुप्ता के साथ महिला विंग की सदस्य रेनू गुप्ता, सरिता अग्रवाल, इंदु गुप्ता, शशि बंसल, ऋतु मित्तल, अर्चना बंसल, सारिका गुप्ता, आरती मित्तल  पूनम गोयल ने विशेष सहयोग दिया।

Advertisement


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.