September 19, 2024

करनाल/दीपाली धीमान :करनाल से भाजपा प्रत्याशी जगमोहन आनन्द की धर्मपत्नी श्रीमती रेखा आनंद ने होटल ज्वैल्स में आयोजित एक विशेष कार्यक्रम में पहुंचकर चुनावी प्रचार के तहत महिलाओं से ज्यादा से ज्यादा भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

रेखा आनन्द ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि करनाल में तीसरी बार भी कमल खिलेगा और भाजपा प्रत्याशी रिकार्ड मतों से जीत दर्ज करेंगे, क्योंकि जिस प्रकार जगमोहन आनन्द को लोगों का आर्शीवाद मिल रहा है, उससे साफ है कि भाजपा एक बार फिर जीत की हैट्रिक लगाएगी।

इसके पश्चात ओपीएस विद्या मंदिर स्कूल में आयोजित कार्यक्रम में उन्होंने महिलाओं से भाजपा के पक्ष में वोट डालने की अपील की। अवसर पर श्रीमती सुनीता आनन्द एवं श्रीमती रोमा पावा ने रेखा आनन्द का फूल-मालाओं से स्वागत किया और उन्हें अपना समर्थन देते हुए करनाल में कमल खिलाने का भरोसा दिलाया।

उन्होंने महिलाओं से अपील की कि जगमोहन आनन्द को अपना आर्शीवाद दें और विधानसभा में भेजने का काम करें। इस अवसर पर रीमा, पूर्व पार्षद वीर विक्रम कुमार, अलका चौधरी, पूनम पांचाल, बिजनोर से संजू रानी, बिजनोर से प्रतिका रानी उपस्थित रही। इसके पश्चात रेखा आनन्द सैक्टर-9 स्थित श्री कृष्ण कृपा धाम में श्री हर्षिता आनंद द्वारा कार्यक्रम में पहुंची और भाजपा की झोली में वोट डालने की अपील की।

रेखा आनन्द ने महिलाओं को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा ही एकमात्र ऐसी पार्टी है, जो महिलाओं के मान-सम्मान के लिए दृढ संकल्पित हैं। भाजपा सरकार ने महिलाओं के लिए अनेक योजनाएं चलाई हैं, जिसका उन्हें सीधा लाभ मिल रहा है।

भाजपा सरकार की जन कल्याणकारी नीतियों से आज हर वर्ग में खुशी है। भाजपा की इन्हीं जन कल्याणकारी नीतियों से प्रेरित होकर ही एक बार फिर प्रदेश की जनता भाजपा प्रत्याशियों को रिकार्डतोड मतों से जीत दर्ज करवाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.