March 29, 2024

गणतंत्र दिवस के अवसर पर नई अनाज मंडी करनाल में आयोजित कार्यक्रम के मुख्य अतिथि हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष एवं जगाधरी के विधायक श्री कंवरपाल गुर्जर ने झंडा लहरा कर परेड का निरीक्षण किया। जिसके बाद स्कुली बच्चों द्वारा बहुत ही सुंदर, ज्ञानवर्धक और अदभूत नाच गायन के सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर समा बांधा गया। बच्चों की इन सुंदर प्रस्तुतीयों ने सबका मनमोह लिया और वहां का पूरा वातावरण तालियों की गड़गड़ाहट से गुंज उठा।

समारोह के समापन पर मुख्य अतिथि द्वारा सभी विभागों से अपने कर्तव्य को अच्छे ढं़ग से निभाकर आमजन की सहायता करने वाले अधिकारीयों और कर्मचारीयों को सम्मानित किया गया। जिसमें पुलिस विभाग के चार कर्मीयों

  1. निरीक्षक राजकुमार रंगा
  2. उप-निरीक्षक नरेष कुमार
  3. मुख्य सिपाही रणधीर सिंह
  4. सिपाही मोहीत कुमार को उनके उत्कृष्ट कर्तव्य पालन के लिए सम्मानित किया गया।

समारोह में शामिल परेड की टुकड़ीयों में करनाल पुलिस की पुरूष टुकड़ी ने प्रथम स्थान और महिला पुलिस की टुकड़ी ने तृतीय स्थान हासिल किया, जिन्हें मुख्य अतिथि महोदय द्वारा पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया।

इसके साथ ही मुख्य अतिथि द्वारा जिला करनाल की राहगिरी टीम को भी सम्मान पत्र देकर मान बढ़ाया गया। इस भव्य समारोह के अवसर पर उपायुक्त करनाल श्री आदित्य दहिया, पुलिस करनाल रेंज ए.डी.जी.पी. श्री नवदीप सिंह विर्क भा.पु.से. और पुलिस अधीक्षक करनाल श्री सुरेन्द्र सिंह भौरिया भी मौजुद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.