भाजपा में आने वालों को पूरा मान-सम्मान मिलेगा : मनोहरलाल

0
Advertisement

मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर ने कहा कि दूसरे दल छोड़कर भाजपा में आने वालों को पार्टी में पूरा मान-सम्मान मिलेगा। वे शुक्रवार को काछवा रोड स्थित मेहता फार्म में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर करनाल विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी हैं और उन्हें समर्थन देने के लिए जनसभा का आयोजन किया गया था। करनाल विधानसभा से लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी के प्रत्याशी वीरेंद्र शर्मा ने समर्थकों सहित मुख्यमंत्री मनोहरलाल को समर्थन दे दिया। शर्मा एलएसपी के लोकसभा प्रभारी, जिला प्रधान और संयोजक भी रहे  हैं।

वे यूथ कांग्रेस के जिला प्रधान रहे व कई सामाजिक और धार्मिक संस्थाओं से जुड़े हैं। वहीं, करनाल लोकसभा से बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी रहे पंकज चौधरी ने भी समर्थकों सहित मुख्यमंत्री की मौजूदगी में भाजपा ज्वाइन कर ली। नगर निगम के पूर्व डिप्टी मेयर मनोज वधवा ने भी आयोजित जनसभा में भाजपा का दामन थाम लिया। मनोज वधवा ने वर्ष 2014 में इंडियन नेशनल लोकदल की टिकट पर मुख्यमंत्री मनोहरलाल के सामने विधानसभा चुनाव लड़ा था।

Advertisement


मनोज की पत्नी आशा वधवा ने वर्ष 2018 में करनाल से मेयर चुनाव लड़ा था और करीब 60 हजार मत प्राप्त किए थे। नगरपालिका के पूर्व उप प्रधान कंवल भसीन, पूर्व पार्षद सतीश और इनेलो के सुभाष ने भी भाजपा में आस्था व्यक्त की।

हजारों की संख्या में भाजपा ज्वाइन करने वाले लोगों को संबोधित करते हुए मनोहरलाल खट्टर ने कहा कि केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार की सफलता से निराश और हताश कांग्रेस गहरे अवसाद से ग्रस्त है। पार्टी और उसके नेता यह समझ नहीं पा रहे हैं कि इस अवसाद की अवस्था में वो देश के समक्ष कैसे एक जिम्मेदार राजनीतिक दल की भूमिका निभाएं।

राहुल गांधी तो इस हताशा में देश विरोधी और देश हित का अंतर तक नहीं समझ पा रहे हैं। जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू ) में जो कुछ भी हुआ था उसे कहीं से भी देश हित के दायरे में रखकर नहीं देखा जा सकता है। देश के एक प्रतिष्ठित विश्वविद्यालय में देश विरोधी नारे लगें और आतंकवादियों की खुली हिमायत हो, इसे कोई भी नागरिक स्वीकार नहीं कर सकता, लेकिन राहुल गांधी और उनकी पार्टी के अन्य नेताओं ने जेएनयू जाकर जो बयान दिए थे उन्होंने एक बार फिर साबित कर दिया है कि उनकी सोच में राष्ट्रहित जैसी भावना का कोई स्थान नहीं है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि आतंकी हमले के दोषी अफ़ज़ल गुरू का महिमामंडन करने वालों और कश्मीर में अलगाववाद के नारे लगाने वालों को समर्थन देकर राहुल गांधी अपनी किस राष्ट्रभक्ति का परिचय दे रहे हैं। उन्होंने लोगों से ज्यादा से ज्यादा मतदान कर भाजपा को मजबूत करने की अपील की।

इस मौके पर चंडीगढ़ भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय टंडन, पूर्व जिला अध्यक्ष एवं करनाल लोकसभा प्रभारी जंगबहादुर चौहान, जिला अध्यक्ष जगमोहन आनन्द, पूर्व जिला अध्यक्ष अशोक सुखीजा, पूर्व ओएसडी एवं वरिष्ठ भाजपा नेता अमरेंद्र सिंह, पूर्व मंत्री जयप्रकाश गुप्ता, महिला प्रदेश अध्यक्ष निर्मल बैरागी, केश कला बोर्ड के चेयरमैन यशपाल ठाकुर, शुगरफेड के पूर्व चेयरमैन चन्द्रप्रकाश कथूरिया, पूर्व सीनियर डिप्टी मेयर कृष्ण गर्ग, जिला महामंत्री योगेंद्र राणा, अशोक भंडारी, संकल्प भंडारी, शमशेर नैन, सतीश राणा आदि मौजूद रहे।

Advertisement


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.