April 26, 2024

भाजपा के जिला महामंत्री योगेंद्र राणा ने कहा कि प्रदेश में हुए विकास को जनता देख रही है। कहीं भेदभाव नहीं हुआ। पूर्व के नेताओं ने व्यक्तित्व निर्माण के लिए कुछ नहीं किया। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने जनता की नजर में नेताओं की छवि बदली, आज जनता नेता को सम्मान से देखती है। योगेंद्र राणा हलके के गांव शाहपुर में ग्रामीणों को भाजपा की नीतियों के बारे में जानकारी दे रहे थे।

उन्होंने जन आशीर्वाद यात्रा में भारी संख्या में पहुंचने पर ग्रामीणों का धन्यवाद किया। साथ ही 8 सितंबर को रोहतक में होने वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विजय संकल्प रैली का निमंत्रण भी दिया। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल कार्यक्रमों के जरिए युवाओं, किसानों और महिलाओं से रू-ब-रू हो रहे हैं। वे पता कर रहे हैं कि किस कार्य की ज्यादा जरूरत है। हर पात्र को उसका अधिकार मिले, ये उनकी प्राथमिकता है।

जिला महामंत्री योगेंद्र राणा ने कहा कि पहले रोजगार के लिए होने वाली नियुक्तियों की खुली बोलियां लगती थीं, पढ़ने वाले बच्चों का हक छीनकर दूसरों को दे दिया जाता था, अब उसे ही मिलती है जिसका उसपर हक है। भारतीय जनता पार्टी के एक-एक प्रतिनिधि पर जनता विश्वास करती है।

जनता को विश्वास है कि राज्य को नई दिशा देने का काम केवल भाजपा ने ही किया है। जनता ने भाजपा पर किए गए भरोसे पर लोकसभा के चुनाव में मुहर लगाकर प्रचंड बहुमत दिया था। योगेंद्र राणा ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल विकास की गति को अपने अगले कार्यकाल में और बढाएंगे।

जनता को आने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा को वोट देकर भारी बहुमत से जिताना है। इस मौके पर अरविन्द, विकास, सुभास चंद, हुक्कम सिंह, आजाद मूंड, रामकुमार, राम सिंह, सतपाल, बलजीत, महिन्द्र, इकबाल, सतीश, शमशेर, रणबीर, साधुराम आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.