April 26, 2024
  • एडीजीपी भारती अरोड़ा के ससुर डा. राजकुमार को को एंटी टैरेरिस्ट इंडिया ने दी श्रद्धांजलि
  • करनाल के सनातन धर्म मंदिर में दिवंगत राजकुमार को ब्यूरोक्रेटस सहित धार्मिक व राजनीतिक संगठनों ने दी श्रद्धांजलि

करनाल – एंटी टैरेरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं श्री हिन्दू तख्त के राष्ट्रीय प्रचारक वीरेश शांडिल्य ने एडीजीपी हरियाणा विकास अरोड़ा के पिता व एडीजीपी भारती अरोड़ा के ससुर डा. राजकुमार अरोड़ा को करनाल के सनातन धर्म मंदिर में सपरिवार जाकर पुष्पांजलि अर्पित की । दिवंगत डा. राजकुमार को श्रद्धांजलि देने के लिए हरियाणा के कई डीजीपी, एडीजीपी, आईजी, सहित ब्यूरोक्रेटस व न्यायिक अधिकारी पहुँचे थे ।

राजकुमार अरोड़ा की श्रद्धांजलि सभा में सिख गुरुद्वारा यूथ विंग के प्रधान अमरेंद्र अरोड़ा ने भी विकास अरोड़ा के पिता को श्रद्धांजलि अर्पित की और इस मौके पर कई राजनीतिक, धार्मिक  व सामाजिक संगठनों के लोग मौजूद थे । राजकुमार अपने पीछे पत्नी मोहिनी अरोड़ा, पुत्र विशाल अरोड़ा, पुत्र विकास अरोड़ा, पुत्रवधू पूजा अरोड़ा व भारती अरोड़ा सहित हरा-भरा परिवार छोड़ गए हैं।

श्री हिन्दू तख्त के राष्ट्रीय प्रचारक वीरेश शांडिल्य ने कहा कि डा. राजकुमार अरोड़ा के बच्चों के संस्कार इस बात का प्रतीक है कि उन्होंने परिवार को किस तरह की शिक्षा दी, अपने लिखे शोक संदेश में उन्होंने कहा कि उनके बेटे विकास अरोड़ा व पुत्रवधू भारती अरोड़ा हरियाणा पुलिस में एडीजीपी पद पर सेवाएं दे रहीं हैं और हमेशा उनकी निष्पक्ष सेवाएं  राजकुमार अरोड़ा को याद रखेगी।

इस अवसर पर पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट के वरिष्ठ एडवोकेट एसके गर्ग नरवाना, एडवोकेट विशाल गर्ग नरवाना, एडवोकेट साहिल गर्ग,वासु रंजन, शिव रंजन सहित भारी तादाद में समाज के गणमान्य मौजूद थे । डा. राजकुमार के कई मित्रों ने उनके जीवन के बारे में भी प्रकाश डाला ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.