मुख्यमंत्री मनोहर लाल की सोच है कि मोहल्लों में रहने वाले लोगों को भी मिलें सैक्टर जैसी सुविधाएं – ओएसडी अमरेन्द्र सिंह

0
Advertisement

शेयर करें।
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

ओएसडी अमरेन्द्र सिंह ने शनिवार को सैक्टर 16 में करीब 1 करोड़ रुपये की राशि से इंटरलोकिंग से बनने वाली सडक़ों के निर्माण कार्य का मंत्रोचारण के बीच नारियल तोडक़र शुभारंभ किया।  सैक्टर वासियों सहित भाजपा के पदाधिकारियों ने ओएसडी का पुष्प गुच्छ देकर स्वागत किया तथा अब तक सैक्टर में अब तक करवाए गए विकास कार्यों के लिए आभार प्रकट किया।

इस अवसर पर ओएसडी ने कहा कि अब सैक्टर 16 की गिनती शहर के बढिय़ा सैक्टरों में हो रही है जबकि पिछली सरकार में इस क्षेत्र की हमेशा से उपेक्षा हुई है लेकिन जब से मुख्यमंत्री मनोहर लाल यहां से जन प्रतिनिधि के रूप में चुने गए हैं निरंतर विकास की गति तेज हुई है, उनका प्रयास है कि मोहल्लों में रहने वाले लोगों को भी सैक्टर जैसी सुविधाएं मिलें। उन्होंने कहा कि वर्तमान हरियाणा सरकार जनता की भावनाओं के अनुरूप कार्य कर रही है तथा समयबद्घ तरीके से विकास कार्यों को पूरा करवा रही है जिसके परिणामस्वरूप आज हर क्षेत्र में विकास हो रहा है।

Advertisement

उन्होंने बताया कि शहरी मंडल अध्यक्ष प्रवीण लाठर व सैक्टर 16 के वासियों द्वारा पिछले दिनों तारकोल की सडक़ों की बजाय इंटरलोकिंग की सडक़ें बनवाई जाएं, इनकी मांग पर मुख्यमंत्री ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए अधिकारियों को इन सडक़ों पर खर्च होने वाल राशि के अनुमान तैयार करने के निर्देश दिए और करीब 1 करोड़ रुपये की मंजूरी दी है। अब इस सैक्टर की सडक़ें इंटरलोकिंग से बनकर तैयार होंगी इतना ही नहीं इस क्षेत्र के लोगों की सुविधा के लिए सामुदायिक केन्द्र के निर्माण कार्य तेजी से चल रहा है तथा पीएचसी की मंजूरी हो चुकी है। यहां के लोगों तथा पार्टियों के कार्यकर्ताओं ने जब-जब कोई मांग रखी उस पर तुरंत प्रभाव से कार्य हुआ है। उसी का परिणाम है कि आज सैक्टर 16 की गिनती बढिय़ा सैक्टर में हो रही है। उन्होंने बताया कि सडक़ों के इंटरलोकिंग का कार्य की आज औपचारिक शुरूआत की गई है, इनका निर्माण कार्य एनजीटी के आदेशों की अनुपालना के अनुसार अगले 10 दिनों के बाद शुरू हो जाएगा।

इस अवसर पर शहरी मंडल अध्यक्ष प्रवीण लाठर ने सैक्टर वासियों की ओर से पार्कों में ओपन जिम खोलने तथा प्राईमरी स्कूल और मार्किट के लिए दुकानें अलॉट करवाने की मांग की, जिन पर ओएसडी ने भरोसा और विश्वास दिलाया कि सभी मांगों को जल्द पूरा करवा दिया जाएगा। कार्यक्रम में करनाल जिला तालमेल कमेटी के संयोजक अशोक सुखीजा, पूर्व मेयर रेणू बाला गुप्ता, पूर्व सीनियर डिप्टी मेयर कृष्ण गर्ग, दीपक गुप्ता तथा एसोसिएशन की ओर से चरणजीत सिंह ने भी उपस्थित लोगों को संबोधित किया। इस मौके पर हरियाण शहरी विकास प्राधिकरण के कार्यकारी अभियंता धर्मबीर सिंह, एसडीओ रामपाल गोयल, पार्टी पदाधिकारियों में सीमा कश्यप, अमृत लाल जोशी, अशोक मदान, कविन्द्र राणा, विजय संधू, रजनी परोचा, मनोहर लाल बुंबक, जितेन्द्र शर्मा सहित काफी संख्या में लोग उपस्थित थे।


शेयर करें।
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
Advertisement




LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.