April 26, 2024

CM सिटी में पहुंचे कैबिनेट मंत्री देवेंद्र सिंह बबली के कार्यक्रम का हुआ विरोध , सरपंचों ने कहा 2 लाख में क्या होगा , जनप्रतिनिधि संवाद कार्यक्रम में आए थे बबली – Share Video

करनाल के मंगलसेन ऑडिटोरियम में आज पंचायती राज मंत्री देवेंद्र सिंह बबली पहुंचे। इस कार्यक्रम के माध्यम से बबली जनप्रतिनिधि संवाद कर रहे थे। इस कार्यक्रम में हाल ही में चुने गए सरपंच, ब्लॉक समिति के सदस्य और जिला परिषद के सदस्य पहुंचे थे, बबली मंच से संबोधित कर रहे थे  तभी अचानक पीछे बैठे हुए अलग अलग ग्राम पंचायत के सरपंच  बीच में उठकर हंगामा करने लगे, पहले इनकी संख्या कम थी, लेकिन विरोध बढ़ता गया और सरपंच उठकर विरोध करने लगे।

सरपंचों ने सरकार की कुछ बातों का विरोध किया, सरपंच एकता जिंदाबाद के नारे वहां लगाए गए , और उसके बाद उस ऑडिटोरियम को छोड़कर सरपंच काफी संख्या में जाने लगे, एक तरफ देवेंद्र सिंह बबली का भाषण चल रहा था तो दूसरी तरफ सरपंचों का विरोध। सरपंच विरोध करते करते ऑडिटोरियम को छोड़कर चले गए और मंच पर नेता बोलते रहे।सरपंचों का कहना था कि पहले सरपंच के हाथ में 20 लाख रुपए की पावर होती थी ,वो अपने गांव के लिए काम करवा सकते थे , गलियां पक्की करवानी, नाली का काम करवाना उसके लिए कोई ई टेंडरिंग नहीं होती थी, लेकिन अब 2 लाख तक की पावर सरपंचों के हाथ में होगी और इससे ऊपर के काम में ई टेंडरिंग करनी होगी और साथ ही साथ ये भी सरपंच कहते हुए नजर आए कि जो 2 साल चुनाव लेट हुए हैं उनका हिसाब कौन देगा।

वहीं देवेंद्र सिंह बबली के चेहरे पर गुस्सा था जब उनका विरोध हो रहा था, उनका कहना था कि ये लोग वही विरोध कर रहे हैं जिनको अब पैसे खाने को नहीं मिलेंगे, इतना ही नहीं उनका कहना ये भी था कि ये सरपंच थे ही नहीं क्योंकि जिसने सरपंच पद की शपथ ली होगी वो इस तरीके से नहीं करेगा। विरोध हुआ और ये आवाज दूर तक जाएगी ऐसे में देखना ये होगा कि सरकार की नीतियों से नए जनप्रतिनिधि कितने खुश होते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.