लॉरेंस बिश्नोई गैंग और भुप्पी राणा गैंग में हुए गैंगवार में भुप्पी राणा गैंग के 2 लोगों की हत्या

0
Advertisement



Live – देखें – लॉरेंस बिश्नोई गैंग और भुप्पी राणा गैंग में हुए गैंगवार में भुप्पी राणा गैंग के 2 लोगों की हत्या , अंबाला में कार पर बरसाई अंधाधुन्द गोलियां ,देखें Live – Share Video

गैंग वॉर की वारदात से आज अंबाला दहल उठा। दिन दिहाड़े अंबाला की सड़कों पर गुंडागर्दी का नंगा नाच उस वक्त देखने को मिला जब शहर के बीचों बीच एक कार पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। जिसमें कार सवार 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया।

Advertisement


अंबाला में दिन दिहाड़े हुए गोलीकांड में हैरानी की बात तो ये रही कि जिस जगह बदमाशों ने 20 से 25 राउंड फायर किये , उस जगह से महज 10 मीटर की दूरी पर ही पुलिस तैनात थी। फ़िलहाल दिन दिहाड़े हुई इस वारदात के बाद अंबाला पुलिस पूरी तरह हरकत में आ गई और आरोपियों की तलाश में जुट गई है। वहीं पुलिस इस गोलीकांड को लॉरेंस बिश्नोई गैंग और भुप्पी राणा गैंग से जोड़ कर देख रही है। जिसमें भुप्पी राणा गैंग के 2 लोगों की गोलियां लगने से मौत हो गई।

अंबाला में आज लगभग 12 साल बाद हुई गैंगवार की वारदात ने अंबाला शहर में दहशत का माहौल पैदा कर दिया है। अंबाला शहर के कालका चौंक पर जहाँ पुलिस का 24 घंटे कड़ा पहरा रहता है , वहां दिन दिहाड़े ताबड़तोड़ फायरिंग हुई। जिसमें राहुल और प्रदीप उर्फ़ पंजा नाम के दो लोगों की मौत हो गई तो दो लोग घायल हो गए। बता दें कि अंबाला शहर के व्यस्ततम कालका चौक पर बदमाशों ने एक कार को घेरकर उस पर 20 से 25 राउंड फायर किये।

फायरिंग का शिकार हुए युवक जिस गाड़ी में सवार थे उस गाड़ी पर पड़े गोलियों के निशान इस बात की खुद गवाही दे रहे थे कि बदमाशों ने बिना किसी खौफ के कार सवार लोगों पर गोलियां बरसाई। दिन दिहाड़े हुए गोलीकांड में हैरानी की बात तो ये रही कि जिस जगह बदमाशों ने 20 से 25 राउंड फायर किये , उस जगह से महज 10 मीटर की दूरी पर ही पुलिस तैनात थी।

गोलीकांड से चंद कदम की दूरी पर तैनात प्रत्यक्षदर्शी पुलिस कर्मी की मानें तो दो लोगों ने कार सवार युवकों पर गोलीबारी की पंजाब की तरफ फरार हो गए। मौके पर मौजूद पुलिस कर्मी ने बताया कि फायरिंग करने वाले बदमाश HR074314 नंबर की गाड़ी में आये थे।

बदमाशों ने जिस गाड़ी पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई उस गाड़ी में सवार एक युवक की मानें तो वो चंडीगढ़ से अंबाला कोर्ट में पेशी पर आये थे और कालका चौक पर घेरकर उन पर फायरिंग कर दी गई। युवक ने बताया कि बदमाश सफेद रंग की गाड़ी में आये थे।

अंबाला में दिन दिहाड़े हुए इस गोलीकांड के बाद अंबाला पुलिस पूरी तरह से हरकत में आ गई है। जहाँ पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की जाँच शुरू कर दी वहीं अंबाला रेंज IG वाई पूर्ण कुमार भी मौके पर पहुंचे। घटना की जानकारी देते हुए DSP हेड क्वार्टर ने बताया कि शुरुआती जाँच में यह वारदात गैंग वॉर की लग रही है।

जिसमें लॉरेंस बिश्नोई और भुप्पी राणा गैंग का नाम सामने आ रहा है। पुलिस अधिकारीयों की मानें तो इस गैंग वॉर में भुप्पी राणा गैंग के दो लोगों की मौत हो गई है। वहीं घायल युवकों द्वारा जो कोर्ट में पेशी की बात कही गई ऐसी किसी बात की जानकारी फ़िलहाल पुलिस को नहीं मिल पाई। वहीं IG वाई पूर्ण कुमार ने बताया कि पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है।





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.