करनाल स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर सांभली गांव में महाराजा अग्रसैन परिवार वृद्धाश्रम की आधारशिला रखी

0
Advertisement

एक अच्छी पहल ,करनाल के गांव साम्भली में स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में महाराजा अग्रसेन परिवार वृद्धाश्रम की आधारशिला दौलत राम गर्ग व जय कृमार गर्ग की स्मृति में रखी गई , इस मौके पर लिबर्टी ग्रुप के डायरेक्टर शम्मी बंसल ने मुख्यातिथि के रूप में शिरकत की ,यह वृद्धाश्रम राजेंद्र गुप्ता एवं गर्ग परिवार के प्रयासों से बनाया जायेगा, इस मौके पर बड़ी संख्या में अग्रवाल समाज से जुड़े लोग मौजूद रहे व सभी ने समाज के सभी कार्यों में बढचढ़ कर भाग लेने का आश्वासन भी दिया !

 

Advertisement


सांभली गांव में बनाया जाएगा वृद्ध आश्रम ,लिबर्टी ग्रुप के एमडी शम्मी बंसल ने रखी आधारशिला ! करनाल स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर सांभली गांव में महाराजा अग्रसैन परिवार वृद्धाश्रम की आधारशिला रखी गई, समाजसेवी दौलतराम गर्ग व जयकुमार गर्ग की याद में इस वृद्ध आश्रम का निर्माण किया जा रहा है ! लिबर्टी ग्रुप के एमडी शम्मी बंसल, सीनियर डिप्टी मेयर कृष्ण गर्ग व पूर्व विधायक जयप्रकाश गुप्ता ने संयुक्त तौर पर आश्रम की आधारशिला रखी !

इस अवसर पर राष्ट्रीय ध्वज फहराकर स्वतंत्रता दिवस की खुशियां भी मनाई गई ! एक-दूसरे का मुंह मीठा करवाकर आजादी का पर्व उत्साह के साथ मनाया गया, जनता हाई स्कूल के बच्चों ने सांस्कृति कार्यक्रम प्रस्तुत किए। शम्मी बंसल ने कहा कि वृद्ध आश्रम का निर्माण करवा कर राजिंद्र गुप्ता और उनके परिवार ने नेक और सराहनीय कार्य किया है ! उन्होंने कहा कि हमें बुजुर्गों का सम्मान करना चाहिए, बुजुर्गों के आशीर्वाद से ही जीवन में सफलता मिलती है !

उन्होंने कहा कि वृद्ध आश्रम के निर्माण में लिबर्टी ग्रुप,आल इंडिया वैश चैरिटेबल ट्रस्ट और कोर ग्रुप हर संभव सहयोग करेगा ! वृद्ध आश्रम के प्रबंधक राजिंद्र गुप्ता ने कहा कि आश्रम का भव्य निर्माण किया जाएगा ! आश्रम प्रबंधन किसी भी प्रकार से धनराशि नहीं लेगा, बुजुर्गो की सेवा करने के लिए आश्रम बनाया जा रहा है ! इस अवसर पर सुरेश गुप्ता मतलौडा, डा. राजीव गुप्ता, सतीश गुप्ता एडवोकेट, कृष्ण कुमार गोयल, भगतराम गुप्ता,जगदीश चंद गर्ग, आशा गोयल, राधेश्याम गर्ग, दीपक गोयल, विनोद गुप्ता,पुरुषोत्तम गर्ग, सुशील कुमार, रामकुमार गुप्ता, भूषण गोयल,जयप्रकाश गोयल, बृज लाल गर्ग, सुनील गुप्ता, घनश्याम दास, पंकज गोयल व राजकंवल गर्ग सहित गणमान्य लोग मौजूद रहे !

Advertisement


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.