करनाल के सैक्टर 12 हुड्डा ग्राउंड में 16 से 25 नवम्बर तक होने वाली भव्य प्रदर्शनी

0
Advertisement

करनाल के सैक्टर 12 हुड्डा ग्राउंड में 16 से 25 नवम्बर तक होने वाली भव्य प्रदर्शनी (मिनी ट्रेडफेयर) में जिस में सांस्कृतिक कार्यक्रम, खाने-पीने के स्टॉल सहित विभिन्न प्रकार के स्टॉल भी उपलब्ध रहेंगे का उद्घाटन गीतामनीषी महामंडलेश्वर स्वामी श्री ज्ञानानंद जी महाराज के कर कमलों द्वारा दिनांक 16 नवम्बर को सांय 5:30 बजे किया जाएगा । इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में हरियाणा के खाद्य एवं आपूर्ति मंत्री करणदेव काम्बोज के साथ साथ विश्वविख्यात वास्तुशास्त्र विशेषज्ञ डॉ० आनंद भारद्वाज भी कार्यक्रम में अति विशिष्ट अतिथि के नाते शिरकत करेंगे ।

उक्त जानकारी ए.पी.एस इवेंट्स द्वारा आयोजित पत्रकार वार्ता में कार्यक्रम के संयोजक आकाश भट्ट द्वारा दी गई । आगे बात करते हुए उन्होंने बताया कि बाल दिवस के उपलक्ष्य में यह ट्रेडफेयर लगाया गया है । 10 दिन तक चलने वाले इस मेले में बच्चों के लिए छोटे झूले, खान पान के असीमित व्यंजन, ख़रीददारी के लिए पूरे देशभर से आए हुए व्यापारी भिन्न भिन्न प्रकार के स्टॉलों का प्रदर्शन करेंगे ।

Advertisement


16 नवम्बर के उद्घाटन वाले दिन प्रवेश बिल्कुल नि:शुल्क रहेगा । करनाल में किसान मेला और सरस मेला जैसे आज तक याद किया जाता है । इसी प्रकार से इस मेले को भी लोग खूब सराहें, इसके लिए हर छोटी से छोटी बात का विशेष ध्यान रखा जा रहा है । मेले में प्रतिदिन 11 से 9 बजे तक आवागमन रहेगा एवं सांय 5 बजे से 7 बजे तक सांस्कृतिक व रंगारंग प्रस्तुतियाँ रहेंगी ।

21 तारीख़ को पेंटिंग व स्लोगन लेखन प्रतियोगिता, 22 को सोलो डाँस प्रतियोगिता, 23 को सोलो गायन प्रतियोगिताएँ दोपहर 12 से 2 बजे तक रखी गई हैं । जिनका पंजीकरण पूर्णतया नि:शुल्क है और 6 से 10 वर्ष, 11 से 15 वर्ष तक की आयु वर्ग के बच्चे इन प्रतियोगिताओं में भाग ले सकेंगे । ट्रेडफेयर के समापन पर अंतिम दिवस विजेताओं को सम्मानित किया जाएगा ।

इस अवसर पर इवेंट कंपनी के निदेशक अनिल शेखर ओझा, हरियाणा में काम देख रहे गौतम शर्मा, जीओ गीता के जिला संयोजक शाम बत्तरा सहित अनेक सामाजिक कार्यकर्ता भी मौजूद रहे ।

Advertisement


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.