करनाल में 70 फीसदी गुरुद्वारों में भिंडरावाला की फोटो लगाने वाले कट्टरपंथी हिन्दू-सिख भाईचारे व दसों गुरुओं की सोच के विरोधी- शांडिल्य

0
Advertisement

शेयर करें।
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं श्री हिन्दू तख्त के राष्ट्रीय प्रचारक वीरेश शांडिल्य ने कहा कि देश के ही नहीं विश्व के हिन्दू-सिखों को कट्टरपंथियों व खालिस्तानी समर्थकों व जरनैल सिंह भिंडरावाला की फोटो गुरुघरों में लगाने का विरोध करना चाहिए और इसके लिए जनआंदोलन तैयार करना चाहिए । शांडिल्य आज करनाल के पीडब्यूडी विश्राम गृह में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे । उन्होंने कहा कि गुरुघरों में जहां 11वें गुरु श्री ग्रंथ साहिब का प्रकाश है वहां जरनैल सिंह भिंडरावाला की फोटो गुरु या संत के रुप में लगाना न केवल श्री गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी है बल्कि दसवें गुरु  गोबिंद सिंह जी की भी बेअदबी है जिन्होंने कहा था जो मुझे गुरु व भगवान माने वह नरककुंड का भागेदार होगा ।

शांडिल्य ने कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर व पंजाब के सीएम कैप्टन अमरेन्द्र सिंह दोनों ही खालिस्तान विरोधी है व कट्टरपंथियों को मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं। पूरे देश के हिंदु-सिखों को नों-मांस के रिश्ते को खंडित करने वाले खालिस्तानी समर्थकों व पाकिस्तानी समर्थकों को मुंहतोड़ जवाब देना चाहिए और ब्रिटेन के बैठे नैशनल सिख यूथ फेडरेशन के प्रधान शमशेर सिंह जैसे तथाकथित कट्टरपंथियों के खिलाफ हिन्दू-सिख भाईचारे को मिलकर जनआंदोलन तैयार करना होगा ।

Advertisement

एंटी टैरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं श्री हिन्दू तख्त के प्रचारक वीरेश शांडिल्य ने कहा कि ब्रिटेन में बैठकर शमशेर सिंह ने कहा कि उन्होंने इंदिरा गांधी, बेअंत सिंह व जरनल अरुण वैद्य की हत्या की थी क्योंकि वह हमारे दुशमन थे और यहीं नहीं खालिस्तानी समर्थक शमशेर ने कहा कि पाकिस्तान हमारा 100 प्रतिशत दोस्त है जबकि हिंदुस्तान हमारा नंबर-1 दुश्मन है और हमारा मकसद भारत के टुकड़े करना है l

शांडिल्य ने कहा कि जिन गुरुओं ने मुगलों के खिलाफ अपना सबकुछ कुर्बान कर दिया आज उन्हीं पाकिस्तानी मुगलों के पक्ष में बोलकर पाक आतंकी संगठनों आईएसआई से मिलकर भारत में खालिस्तान बनाने वाले दस गुरुओं के विरोधी है ही और 11वें गुरु श्री ग्रन्थ साहिब की भी बेअदबी कर रहे हैं। शांडिल्य ने कहा फ्रंट किसी कीमत पर भारतीय तिरंगे का अपमान सहन नहीं करेगा और गुरुद्वारों में जरनैल सिंह भिंडरावाले की फोटो लगाने वालों के खिलाफ फ्रंट जनआंदोलन तैयार करेगा ।

इस अवसर पर कुलवंत सिंह मानकपुर,मनोज सुंदरियाल, विशाल शर्मा,आकाश गुप्ता,प्रवेश सैनी,दीपक शांडिल्य आदि मौजूद थे। उन्होंंने कहा कि खालिस्तान को रोकने के लिए व तिरंगे के खिलाफ साजिश रचने वालों के खिलाफ देश के हिन्दू-सिखों को सड़कों पर आना होगा।


शेयर करें।
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
Advertisement




LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.