March 29, 2024

युवा इनेलो की ओर से इनेलो नेता अजय चौटाला के जन्मदिवस पर जीडी शर्मा अस्पताल में रक्तदान शिविर लगाया गया। युवा इनेलो के जिला अध्यक्ष अमनदीप सिंह चावला ने शिविर की अध्यक्षता की। मुख्या अतिथि के रूप में नगरपरिषद के पूर्व चेयरमैन ज्ञान सिंह चावला पहुंचे और उन्होंने रिबन काट कर शिविर का उदघाटन किया।

युवाओं ने अपने नेता अजय चौटाला को समर्पित रक्तदान शिविर में बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया। कुल 57 यूनिट रक्तदान किया गया। इस मौके पर ज्ञान सिंह चावला ने कहा कि महान शख्सियतों के जन्मदिवस पर युवाओं द्वारा इस प्रकार के नेक कार्य करना गर्व की बात है। रक्तदान को सबसे बड़ा दान माना गया है, क्योंकि इससे हम कई जिंदगियां बचा सकते हैं। युवा समय-समय पर रक्तदान कर समाज और देश का भला कर सकते हैं।

युवा इनेलो जिला अध्यक्ष अमनदीप सिंह चावला ने कहा कि इनेलो में युवाओं को राजनीति के माध्यम से समाज सेवा करने की प्रेरणा दी जाती है। अजय चौटाला ने युवाओं को राजनीति में आगे लाने का काम किया और साथ ही एक अच्छा समाजसेवी नागरिक बनने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि आज युवाओं ने रक्तदान कर अजय चौटाला का जन्मदिवस मनाया और उनकी दीर्घायु की कामना की।

इस अवसर पर जिला प्रधान यशवीर राणा, इनसो जिला प्रधान उत्तम घणघस, पूर्व विधायक नरेंद्र सांगवान, प्रेम शाहपुर, युवा इनेलो के इंद्री हलका प्रधान चरणजीत डूंगरा, असंध हलका प्रधान रिषी जाणी, करनाल हलका प्रधान संदीप दहिया, घरौंडा हलका प्रधान रविंद्र संधु, मन्नु कश्यप, सोनिका गिल, कर्ण गाबा, विनीत, राहुल धीमान, संजीव राणा संजु, साहिल, सूरज, मोंटी, संदीप, कुलदीप व सोनू मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.