April 20, 2024

करनाल/इन्द्री। इंद्री उपमंडल के डेरा हलवाना और सैयद छपरा को जोडऩे वाला पुल जो बदरपुर से होता हुआ इंद्री शहर की तरफ जाता है। आज उसी पुल पर खड़े होकर युवा बोलेगा मंच के सदस्यों ने प्रशासन को जगाने के लिए जोरदार नारेबाजी की पुल के ऊपर खड़े होकर युवा बोलेगा मंच के वरिष्ठ सदस्य अमित इंद्री हल्का अध्यक्ष परदीप काला, उपाध्यक्ष राजीव, मीडिया प्रभारी संजीव, विशाल बालायन, गोल्डी व स्मस्त युवा बोलेगा मंच के क्रांतिकारियों व गांव वासियों के साथ मिलकर आवाज लगाई कि आज से 5 महीने पहले निर्माण के दिन यह पुल यहीं से गुजर रही पीडब्ल्यूडी द्वारा बनाई गई सड़क से लगभग 6 फुट निचाई में बना दिया है।

वहां मौजूद गांव के मोह मद यामीन, जहिर अब्बास, मुराद ,कुलविंदर युवाओं का कहना है कि आज से 5 महीने पहले यहा बना पुराना पुल जो इससे मजबूत था अब दुबारा जो पुल बनाया गया है। इसकी ऊंचाई सड़क लेवल तक होनी चाहिए थी पर सड़क से लगभग 6 फुट नीचे बनाया गया पुल में जब भी पानी का तेज बहाव आएगा तो पानी पुल के उपर से बहेगा और आने जाने वाले आधा दर्जन गांव के लोगों के लिए बाधित होगा।

इस पुल से गांव बीबीपुर ब्राह्मण गांव सिकंदरपुर के किसानों की आवाजाही रहती है। आज युवा बोलेगा मंच ने वहीं खड़े होकर ठेकेदार से फोन पर बात की और कहा कि इस पुल की ऊंचाई बढ़ाई जाए। इस दौरान युवाओं ने मौजूदा विधायक एवं मंत्री करण देव कंबोज से भी फोन पर बात करनी चाही पर बात नहीं हो सकी।

इस दौरान युवा बोलेगा मंच के साथियों ने एक ह ते के अंदर इस पुल को दोबारा ऊंचा उठाने के लिए मांग रखी है। अगर यह मांग हमारी पूरी नहीं होती है तो मंत्री जी के रेस्ट हाउस के सामने धरना दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.