March 29, 2024

असंध-करनाल: भाजपा के जिला महामंत्री योगेंद्र राणा ने कहा कि मनोहर सरकार ने सरकारी नौकरी के लिए आवेदन करने वालों को बडी राहत दी है। उन्होंने कहा कि पहले सरकारी नौकरी के लिए अप्लाई करने के लिए फाॅर्म के साथ कार्यकारी मजिस्टृट से सत्यापित काॅपी सलंग्न करनी पडती थी। जिस कारण आवेदन करने वालों का काफी समय बर्बाद होता था।

वे हलके के गाँव कतलाहेडी व औंगंद में कार्यक्रम के दौरान ग्रामीणों को संबोधित कर रहे थे। योगेंद्र राणा ने बताया कि मनोहर सरकार ने नये नियम बनाकर आवेदन करने की प्रक्रिया को सरल बनाया है। जिसके अनुसार सरकारी नौकरी के लिए आवेदन करने वाले युवा अब खुद काॅपी सत्यापित कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल चाहते हैं कि छा़त्र अपना पूरा समय परीक्षा की तैयारी में लगाएं।

उन्होंने कहा कि मनोहर सरकार का ध्येय है कि छात्रों का कीमती समय बेकार की औपचारिकताओं में बर्बाद न हो। योगेंद्र राणा ने कहा कि आने वाली 24 जून को मनोहर सरकार प्रदेश के राष्टृीय व अंतरराष्टृीय स्तक के 3 हजार खिलाडियों को 90 करोड के इमान देकर उनका सम्मान करेगी। सम्मान समारोह पंचकूला में आयोजित किया जाएगा। जिला महामंत्री राणा ने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए बताया कि रेल मंत्रालय ने अमरनाथ यात्रियों के लिए स्पेशल टृेन चलाने का फैसला लिया है।

यह टृेन सप्ताह में दो बार आनंद विहार, दिल्ली से उधमपुर के बीच चलेगी। उन्होंने बताया कि टृन की शुरूआत 01 जुलाई 2019 से होगी। टृेन के चलने से अमरनाथ जाने वाले लाखों श्रद्धालुओं को फायदा होगा। योगेंद्र राणा ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने प्रदेश में किए विकास के दम पर आने वाले विधानसभा चुनाव में 75 प्लस सीटें जीतने का लक्ष्य रखा है।

उन्होंने लोगों से फिर एक बार मनोहर सरकार लाने की अपील की। इस मौके पर धर्मबीर, किसान मोर्चा के मंडल उपाध्यक्ष प्रदीप राणा, कमल, साहब सिंह, अमन, मोहित, बिट््टू कतलाहेेड़ी, नरेश, सुुरेश, रोहतास, वेदनाल, पवन, सतीश आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.