राफेल पर ओम लिखना आस्था न कि अंधविश्वास : राजनाथ सिंह

0
Advertisement

भारत के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि किसी दूसरे देश पर हमला करना भारत की संस्कृति नहीं है परंतु आज भारत इतना सक्षम है कि दुनिया का कोई भी देश हमारी तरफ आंख उठाकर नहीं देख सकता। उन्होंने कहा कि राफेल भारत की सामरिक शक्ति की वो ताकत है कि यदि अब बालाकोट को दोहराने की आवश्यकता हो तो हम पाकिस्तान में बिना घुसे भी आतंकी संगठनों के कैम्प तबाह कर सकते हैं।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह रविवार को असंध नगर के सालवन मार्ग पर स्थित खेल मैदान में एक जनसभा को सम्बोधित कर रहे थे।

Advertisement


स्थानीय भाजपा प्रत्याशी बख़्शीश सिंह विर्क के लिए वोट मांगने आये राजनाथ सिंह ने कहा कि वो भारतीय संस्कृति और अपने धर्म की मान्यताओं का सम्मान करते हैं, इसलिए राफेल की उन्होंने नारियल फोड़कर पूजा की, परंतु विपक्षी दलों ने बेवजह उनकी आलोचना करने का प्रयास किया।

देश की जनता जानती है कि भारतीय जनता पार्टी अपने धर्म और संस्कृति का सम्मान करती है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विश्व में भारत का सम्मान बढ़ाया और हॉउडी मोदी ने अमेरिका को भी नतमस्तक होने को मजबूर कर दिया।

राजनाथ सिंह ने प्रदेश सरकार और मुख्यमंत्री मनोहरलाल की प्रसंशा करते हुए कहा कि हरियाणा की सरकार ने पांच वर्ष बिना किसी भेदभाव और भ्र्ष्टाचार के कार्य किया। उन्होंने कहा कि हरियाणा की सरकार के कामों का उदहारण विश्व के दूसरे देशों में भी दिया जाता है।

उन्होंने जनता का आह्वान करते हुए कहा कि वो भाजपा के पक्ष में मतदान कर स्थानीय प्रत्याशी बख़्शीश सिंह सहित प्रदेशभर के सभी भाजपा उम्मीदवारों को जिताएं और पूरे हरियाणा में भाजपा की सरकार दोबारा से स्थापित करें। असंध पहुंचने पर बख़्शीश सिंह व अन्य भाजपा कार्यकर्ताओं ने राजनाथ सिंह का तलवार व पगड़ी भेंट कर स्वागत किया।

इस अवसर पर करनाल से सांसद संजय भाटिया, जिला अध्यक्ष जगमोहन आनन्द, जिला महामंत्री योगेंद्र राणा, हरप्रीत विर्क, पलविंदर सन्धु, रामनिवास जिंदल, बृज टक्कर, दीपक छबड़ा सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Advertisement


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.