April 19, 2024

घरौंडा के विधायक एवं हैफेड़ के चेयरमैन ने कहा कि आने वाले लोकसभा के आम चुनाव में भारतीय जनता पार्टी पूरे देश में अपनी सरकार बनाकर नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाएगी, इसके लिए सभी कार्यकर्ता बूथ स्तर पर कार्य कर रहे है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मन की बात में कहा कि हर कार्यकर्ताओं को कड़ी मेहनत करके अपने बूथ पर जीत हासिल करनी है।

विधायक वीरवार को अपने विधानसभा क्षेत्र के गांव कुंजपुरा के तेजा गार्डन में कार्यकर्ताओं के साथ प्रधानमंत्री के साथ मन की बात सुन रहे थे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सभी कार्यकर्ताओं मेें चुनाव के लिए तैयार रहने की प्रेरणा दी और कहा कि लोकसभा चुनाव को मजबूती से जीतने के लिए आज से ही प्रयास आरम्भ कर दें। प्रधानमंत्री ने अपने मन की बात में कहा कि केन्द्र व राज्य सरकार द्वारा जो भी विकास कार्य करवाएं गए है,उनका अधिक से अधिक प्रचार हो ताकि सरकार की उपलब्धियों के बारे में आम जनता को जानकारी मिले। यह चुनाव विकास के नाम पर लड़ा जाएगा। केन्द्र व राज्य सरकार ने बिना भेदभाव के ऐसी योजनाएं बनाई, जिससे समाज का अंतिम व्यक्ति भी लाभ प्राप्त कर रहा है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने सबके स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए आयुष्मान भारत योजना चलाई, इसके तहत गरीब व्यक्ति को पांच लाख रूपये तक का मुफ्त ईलाज हो रहा है। इससे समाज का हर गरीब व्यक्ति लाभ प्राप्त कर रहा है। किसानों और श्रमिकों के लिए केन्द्र व राज्य सरकार ने पेंशन देने की जो शुरूआत की है, वह अपने आप में इन वर्गो के लोगों के लिए एक बहुत बड़ी सौगात है। उन्होंने कहा कि नम्बरदारों की पेंशन दोगुनी करना, गेस्ट टीचरों की नौकरी को सुरक्षित करना हरियाणा सरकार के एक बहुत बड़े फैसले है,जिनसे प्रभावित होकर आने वाले चुनाव में जनता भाजपा के पक्ष में अपना मतदान करेंगी।

इस अवसर पर कुंजपुरा मार्किट कमेटी के चेयरमैन ईलम सिंह, शुगर मिल के उपाध्यक्ष पवन कल्याण, मंडल अध्यक्ष जोगिन्द्र राणा, सरपंच एसोसिएशन के प्रधान नरेश नली, हरी सिंह शेखपुरा, सतीश राणा, सतबीर गोश्वामी, संदीप माजरा व कृष्ण कुमार सहित कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.