हरियाणा में बहेगी विकास की बयार : पोसवाल

0
Advertisement



भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य एवं मिशन मोदी सेना के प्रदेश महामंत्री सतीश पोसवाल और भाजयुमो के जिला उपाध्यक्ष विनय पोसवाल ने कहा कि प्रदेश में भाजपा सरकार की दूसरी पारी में पूर्व विधानसभा स्पीकर कंवर पाल गुर्जर को कैबिनेट मंत्री बनाया जाना सराहनीय कदम है। इससे प्रदेश के विकास को अधिक गति मिलेगी क्योंकि श्री कंवर पाल गुर्जर एक अनुभवी एवं ईमानदार नेता है। उनके अनुभव से प्रदेश को काफी फायदा होगा।

उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि जगाधरी से भाजपा विधायक कंवर पाल गुर्जर एक ईमानदार एवं स्वच्छ छवि के नेता हैं। गुर्जर जगाधरी से तीन बार विधायक रहे हैं। पिछली बार वह हरियाणा विधानसभा के स्पीकर थे। उन्होंने इस सीट पर कांग्रेस के अकरम खान को हराया था। चौधरी कंवरपाल गुर्जर ने पहले भी अपनी जिम्मेदारी का बखूबी निर्वाह किया है और इस बार कैबिनेट मंत्री के पद पर रहते हुए वह प्रदेश के विकास में माननीय मुख्यमंत्री मनोहर लाल के साथ मिलकर प्रदेश को विकास की नई राह पर लेकर जाएंगे।

Advertisement


भाजपा नेता सतीश पोसवाल एवं विनय पोसवाल ने कहा कि बीते पांच सालों में पूरे प्रदेश में समान विकास हुआ है। इस विकास पर प्रदेश की जनता ने दोबारा मोहर लगाई है और पुन: भाजपा पर विश्वास जताया है। जिसके बाद भाजपा प्रदेश की सबसे बड़ी पार्टी बनी है। उन्होंने कहा कि विकास की इस गति को अब और अधिक गति मिलेगी। जिस तरह से आज गांव-गांव, घर-घर में सरकार की योजनाओं का लाभ पहुंच रहा है उससे यह साबित हो गया है कि भाजपा में ही प्रदेश के हित सुरक्षित हैं। भाजपा ने हर वर्ग के लिए कल्याणकारी घोषणाएं की हैं।

उन्होंने बताया कि हरियाणा में आज भाजपा-जजपा मंत्रिमंडल में विस्तार हो गया है। जिसमें 6 कैबिनेट मंत्रियों और 4 राज्यमंत्रियों को पद एवं गोपनीयता की शपथ ग्रहण करवाई गई। कैबिनेट मंत्रियों में कंवरपाल गुर्जर, अनिल विज, मूलचंद शर्मा, रणजीत सिंह चौटाला, जेपी दलाल, बनवारी लाल शामिल हैं जबकि राज्य मंत्रियों में ओमप्रकाश यादव, अनूप धानक, संदीप सिंह, कमलेश ढांडा को शामिल किया गया है।

Karnal Breaking News Is Hosted On Siteground



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.