इंद्री में वर्चुअल संवाद रैली का आयोजन ,सांसद संजय भाटिया ,MLA राम कुमार कश्यप व जिला प्रधान जगमोहन आनंद रहे मौजूद

0
Advertisement



इंद्री में वर्चुअल संवाद रैली का आयोजन ,सांसद संजय भाटिया ,MLA राम कुमार कश्यप व जिला प्रधान जगमोहन आनंद रहे मौजूद

सांसद संजय भाटिया ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के दूसरे कार्यकाल के प्रथम वर्ष की उपलब्धियों की जानकारी भाजपा के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं को दी

Advertisement


नरेंद्र मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का पहला साल पूरा होने पर भारतीय जनता पार्टी वर्चुअल सभाओं के माध्यम से कार्यकर्ताओ से संवाद स्थापित कर रही है जिसमें सभी भाजपा पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं को भारत सरकार द्वारा अब तक लिए गए महत्वपूर्ण निर्णयों को जनता तक पहुंचाने के निर्देश दिए जा रहे है।

इसी कडी में आज सिंचाई विभाग के विश्राम गृह इन्द्री में वर्चुअल संवाद रैली का आयोजन किया गया और इस वर्चुअल रैली के माध्यम से करनाल के सांसद संजय भाटिया ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के दूसरे कार्यकाल के प्रथम वर्ष की उपलब्धियों की जानकारी भाजपा के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं को दी।

इस वर्चुअल संवाद रैली की अध्यक्षता विधायक रामकुमार कश्यप एवं भाजपा के जिलाध्यक्ष जगमोहन आनंद ने बतौर मुख्य वक्ता के रूप में शिरकत की।

वर्चुअल संवाद रैली में बोलते हुए जिलाध्यक्ष जगमोहन आनंद ने कहा कि इस प्रकार की रैलियों का आयोजन प्रदेश के सभी विधानसभा क्षेत्रों में करवाया जा रहा है, जिसमें भाजपा मंडलाध्यक्ष के अलावा भाजपा के कार्यकर्ताओं को प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के दूसरे कार्यकाल के प्रथम वर्ष की उपलब्धियों के बारे विस्तार से जानकारी दी जा रही है ताकि इन उपलब्धियों को जनता तक पहुंचाया जा सके।

उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री ने अपने दूसरे कार्यकाल के प्रथम वर्ष में देशहित के निर्णय लेकर जम्मू-कश्मीर से धारा 370 व 35ए को खत्म करने का काम किया और मुस्लिम समाज से तीन तलाक जैसे मुददे को खत्म कर मुस्लिम महिलाओं को मुस्लिम समाज में सम्मान से जीने का अधिकार दिया।

उन्होंने कहा कि कोरोना जैसी महामारी से सारा विश्व प्रभावित हो रहा है। लेकिन देश के प्रधानमंत्री ने इस महामारी से लडऩे के लिए समय रहते जो ऐतिहासिक निर्णय लिए उनकी प्रशंसा आज सारे विश्व के देश कर रहे है।

जिलाध्यक्ष जगमोहन आंनद ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में प्रदेश की सरकार ने पानी बचाने का महत्वपूर्ण निणर्य लिया है। पानी एक प्राकृतिक संपदा है जिसे बनाया नहीं जा सकता है और यदि हमने पानी को भविष्य के लिए नहीं बचाया तो हमारी आने वाली पीढि़य़ों का इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा। उन्होंने सभी भाजपा पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं को भाजपा की उपलब्धियों एवं नीतियों को जनता तक पहुंचाने की शपथ भी दिलाई

वर्चुअल संवाद रैली में विधायक रामकुमार कश्यप ने कहा कि संासद संजय भाटिया व भाजपा के जिलाध्यक्ष जगमोहन आनंद ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व मुख्यमंत्री मनोहर लाल के शासनकाल की जो उपलब्धियां बताई गई है उन उपलब्धियों को भाजपा कार्यकर्ताओं के माध्यम से जनता तक पहुंचाने का कार्य करेंगे।

उन्होंने कोरोना महामारी से लोगों को बचाने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा लिए निर्णयों की सहराना की और कहा कि कोरोना वायरस महामारी से बचने के लिए हमें सावधानियां बरतनी होगी और जो हिदायतें सरकार द्वारा जारी की गई उनका पालन करना होगा।

उन्होंने कहा कि हमें इस महामारी से घबराने की आवश्यकता नहीं है बल्कि इस महामारी से बचने के लिए हमें मुंह पर मास्क का प्रयोग करना चाहिए और सामाजिक दूरी बनाएं रखे तथा अपने हाथों को सैनीटाइजर से अच्छी तरह से धोएं।

 





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.