April 24, 2024

बसंत विहार कालोनी वैलफेयर एसोसिएशन के बैनर तले बसंत विहार (मुकारम पुर) कालोनी के लोग मंगलवार को डीसी से मिलने पहुंचे। लोगों ने डीसी के समक्ष कालोनी के कई लोगों के वोट काटे जाने की शिकायत रखी। एसोसिएशन के तमाम पदाधिकारियों ने कड़ा रोष जताया कि नगर निगम करनाल के चुनाव में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले मतदाताओं की वोट काटकर उनको उनके मौलिक अधिकार वोट का अधिकार से वंचित किया गया है।

एसोसिएशन के वरिष्ठ उप प्रधान गुलाब सिंह पोसवाल ने कहा कि अगर प्रशासन इस तरह किसी वार्ड की वोटों को गुम करके भी अपनी गलती को गलती ना मान कर ऐसी लापरवाही करेगा तो सच्चे लोक तंत्र की नींव कैसे रखी जा सकेगी। वोट काटना लोकतंत्र की हत्या करने के समान है।

एसोसिएशन के पूर्व प्रधान सुभाष शर्मा ने कहा कि वार्ड बन्दी के समय प्रशासन को आपत्ति देते समय मजबूती के साथ कहा था कि कालोनी की जनसंख्या के अनुसार वोटों की संख्या ज्यादा है यह कैसे हो सकता है। डीसी से मांग की गई कि मतदाताओं को वोट डालने से वंचित न किया जाए। डीसी ने आश्वासन दिया कि इस मामले में कार्यवाही की जाएगी। इस अवसर पर प्रघान महाबीर सिंह मान, वरिष्ठ उपप्रघान गुलाब सिंह पोसवाल, सुभाष दहिया, जय भगवान शर्मा, शमशेर सिंह, सुभाष शर्मा, हरिओम शर्मा, नरेन्द्र सिंह व कर्मवीर कल्याण आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.