March 28, 2024

एसएस इंटरनेशनल सीनियर सेकेंडरी स्कूल में दो दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिता का शुभारंभ हुआ। प्रतियोगिता में स्कूल के पहली कक्षा से लेकर नौवीं कक्षा तक के छात्र-छात्राओं ने बढ़ चढक़र हिस्सा लिया। सर्वप्रथम खिलाडिय़ों द्वारा मार्च पास्ट निकाला गया। प्रिंसिपल आम्रपाली दत्ता द्वारा खेलों को खेल भावना से खेलने की शपथ दिलाई गई। प्रतियोगिता में स्कूल के चार सदन शेक्सपियर हाउस दिनकर हाउस आर्यभट्ट हाउस और कलाम हाउस के करीब 850 छात्र छात्राओं ने हिस्सा लिया।

प्रतियोगिता के पहले दिन लडक़े व लड़कियों की 100 मीटर रेस, 200 मीटर रेस, 400 मीटर रेस और लॉन्ग जंप की प्रतियोगिताएं करवाई गई। इस मौके पर स्कूल के निदेशक संदीप कक्कड़ ने प्रतियोगिता में भाग लेने वाले सभी खिलाडिय़ों को शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि आज विद्यार्थी शिक्षा के साथ-साथ खेलों में भी देश का नाम रोशन कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि विद्यार्थी खेल को जीवन का अनिवार्य हिस्सा बनाएं, क्योंकि खेलकूद से दिमाग और स्वास्थ्य दोनों तंदुरुस्त रहते हैं। प्रतियोगिता में स्कूल की प्रिंसिपल आम्रपाली दत्ता ने खिलाडिय़ों का उत्साहवर्धन करते हुए उन्हें शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर स्कूल के खेल शिक्षक अशोक शर्मा, मलखान सिंह, अन्नू, अंतिल व अन्य अध्यापकों ने प्रतियोगिता में अहम भूमिका निभाई।

पहले दिन के परिणाम इस प्रकार रहे
लड़कियों की 100 मीटर फाइनल रेस में नवनीत को पहला स्थान ,खुशबू को दूसरा और सोनम को तीसरा स्थान मिला। लडक़ों की 400 मीटर फाइनल रेस में हरकीरत को पहला स्थान, कुणाल को दूसरा और टोनी शर्मा को तीसरा स्थान मिला। लड़कियों की 400 मीटर फाइनल रेस में रितिका को पहला स्थान, हर्षिका को दूसरा स्थान और वेदिका को तीसरा स्थान मिला।

लड़कियों की 200 मीटर फाइनल रेस में सलोनी को पहला स्थान, नवनीत को दूसरा और कुनिका को तीसरा स्थान मिला। लडक़ों की 200 मीटर फाइनल रेस में प्रियांशु को पहला स्थान, रोहित को दूसरा और परीक्षित को तीसरा स्थान मिला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.