April 19, 2024

Live – देखें – अनाज मंडी से दिनदिहाड़े दो बदमाश नकदी से भरा गल्ला लेकर फरार, मंडी की दूकान नम्बर 147 की घटना . पीड़ित आढती के मुताबिक गल्ले में थी एक लाख से जयादा की रकम, बदमाशो की करतूत सीसीटीवी कैमरों रिकार्ड . सीजन में दिनदिहाड़े हुई वारदात से व्यापारियों में हडकम्प, मामले की छानबीन के लिए डीएसपी पुलिस टीम के साथ पहुचे। देखें – Live – Watch, Comment & Share

शहर में अपराधियों के हौसले बुलंद हो चुके है . दिन और रात का ऐसा कोई पहर नहीं है जब बदमाश वारदात करने में हिचक रहे हो . गेहू के सीजन की भीड़भाड़ के बीच बदमाशो ने अनाज मंडी को अपना निशाना बनाया है . बाईक पर आये दो बदमाशो दिनदिहाड़े मंडी की दुकान नम्बर 147 में घुसे और नकदी से भरा गल्ला लेकर फरार हो गए . वारदात के समय दूकान का मालिक आढती मंडी परिसर में ही गेहू के तोल में व्यस्त था .

थोड़े समय बाद जब आढती दूकान पर लौटा तो उसने देखा दूकान में रखा गल्ला गायब था . दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों की रिकार्डिंग देखने के बाद बदमाशो की कारगुजारी का खुलासा हुआ है . फुटेज में साफ़ दिखाई दे रहा है कि हेलमेट पहने दो बदमाशो ने शातिराना तरीके से गल्ला चोरी किया है .

पीड़ित आढती के मुताबिक गल्ले में एक लाख से अधिक की नकदी रखी थी . दिनदिहाड़े हुई इस वारदात से मंडी के व्यापारियों में हडकम्प मचा गया . मामले की सुचना मिलते ही डीएसपी रामदत पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुचे और छानबीन शुरू कर दी .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.