महंत को मारने के ईरादे से यु.पी. से देसी पिस्तौल लेकर लौटते समय दो गिरफतार

0
Advertisement

बहलोलपूर में गेंहू की कटाई को लेकर दो पक्षों में हुए विवाद मामले में, पाराषर तीर्थ के महंत को मारने के ईरादे से यु.पी. से देषी पिस्तौल लेकर लौटते समय दो गिरफतार!

जैसा की विदित है दिनांक 22.04.18 को कस्बा निसिंग के गांव बहलोलपूर में पाराषर तीर्थ की जमीन पर गेहूं कटाई को लेकर डेरा पर रहने वाले महंतो और गांव की एक पार्टी के बीच विवाद हो गया। जिसमें एक ओर से डेरा के दो महंत और दूसरे पक्ष से एक महिला घायल हो गई। पुलिस ने सुचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर दोनों पक्षों को शांत किया व घायल महिला के पती रामकरण उर्फ रामू वासी बहलोलपूर की षिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

Advertisement


बिती शाम करनाल पुलिस की क्राइम युनिट सी.आई.ए-1 टीम ने गुप्त सुचना के आधार पर छापामारी करके गांव बहलोलपूर के दो आरोपीयों ओमप्रकाष पुत्र शंकर दास और शेर सिंह पुत्र अमर सिंह को मेरठ रोड़ करनाल पर आवर्धन नहर पूल के पास से बिना किसी लाईसेंस की एक देषी पिस्तौल और एक जिंदा रौंद के साथ गिरफतार किया।

पुलिस छानबीन में सामने आया कि आरोपी ओमप्रकाष पाराषर तीर्थ की जमीन पर गेहूं कटाई के मामले में घायल हुई महिला का ससुर है। उसने अपनी पुत्रवधु से हुई मारपीट का बदला लेने के लिए अपने गांव वासी शेर सिंह के साथ मिलकर यु.पी. से एक अवैध देषी पिस्तौल व एक जिंदा रौंद खरीदा, जिससे उसने पाराषर तीर्थ के महंत की हत्या करने की योजना बनाई थी। पुलिस ने दोनों आरोपीयों के खिलाफ थाना सदर करनाल में मुकदमा नं0- 427/24.04.18 धारा शस्त्र अधिनियम के तहत दर्ज कर लिया है।

सी.आई.ए-1 टीम के इन्चार्ज निरीक्षक कमलदीप राणा की संजिदगी से एक बड़ी वारदात टल गई और उनकी टीम ने दोनों आरोपीयों को समय रहते गिरफतार कर लिया। पुलिस टीम द्वारा दोनों आरोपीयों को आज दिनांक 25.04.18 को माननीय अदालत के सामने पेष किया गया, जहां से उन्हें अदालत के आदेष अनुसार न्यायिक हिरासत में जिला जेल भेज दिया गया।

Advertisement


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.