Advertisement



लोकसभा चुनाव की हिसार सीट पर एमपी बनने के लिए अपना भविष्य लिखने को तीन विधायकों के बेटे लगे हुए हैं ! उनकी तीनों विधायक मां भी उनको जीतवाने में लगी हुई है ! कांग्रेस प्रत्याशी भव्य की मां रेणुका बिश्नोई हांसी, भाजपा प्रत्याशी बृजेंद्र की मां प्रेमलता उचाना और जेजेपी प्रत्याशी दुष्यंत चौटाला की मां नैना सिंह चौटाला डबवाली से विधायक हैं ! तीनों मां अपने बेटे पर आशीर्वाद देकर भेजती है और खुद भी उनके प्रचार को आगे बढ़ाने में देर रात तक जुटी रहती है !


Advertisement


हिसार से जेजेपी प्रत्याशी दुष्यंत चौटाला की मां विधायक नैना सिंह चौटाला बेटे के लिए दिन-रात चुनावी मिशन में जुटी हुई हैं ! वे महिलाओं के बीच जाती हैं और उनसे हलके में पानी की समस्या और छात्राओं के लिए बसों की सुविधा नहीं होने की बात बताती हैं ! फिर कहती हैं, भाजपा-कांग्रेस से महिलाओं का कल्याण नहीं होने वाला है ! दुष्यंत आपके भाई और बेटे जैसा है, उसे संसद भेजिए ! कहती हैं, दुष्यंत ने टैंकर देकर पानी की समस्या को दूर करने का प्रयास किया है, आगे और काम करेगा ! इसके अलावा काफी मुद्दे हैं जो वह चुनाव प्रचार में उठा रही है !


इसी प्रकार कांग्रेस प्रत्याशी भव्य बिश्नोई की मां रेणुका बिश्नोई का कहना है कि बेटे को जीतवाने के लिए हिसार की राजनीति चौधर बता रही है ! उनकी तरफ से बेटे के साथ घर को मजबूती देने के लिए वोट मांग रही है , भव्य की सोच जहां एकदम नई है तो भाजपा प्रत्याशी ने अधिकारी रहते हुए जिले के लिए कुछ काम नहीं किया , वह खुद की बताए मोदी के नाम पर वोट मांग रहे है जबकि उनका कोई विजन नहीं है !


भाजपा प्रत्याशी बृजेंद्र की माँ प्रेमलता अपनी तरफ से अपने बेटे के लिए उनके पढ़े लिखे होने के साथ एक आइएएस ऑफिसर के नाम पर वोट मांग रही है ! उनका कहना है कि उनके बेटे के काम करने का तरीका नरेंद्र मोदी के जैसा है ! यह क्षेत्र के विकास को आगे बढ़ा देंगे , भाजपा की तरफ से देश में विकास करवाए गए ! बृजेंद्र के जीतने के बाद और तेजी से विकास होगा और वह लोगों के साथ खड़ा होगा !


 





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.