April 23, 2024

दिनांक 28.06.2020 को रात के समय नमस्ते चौक करनाल से तीन अज्ञात लडको ने साहिल पुत्र महेंद्र वासी म0न0.1554 सेक्टर-6 करनाल व उसके तीन साथियों से चाकू का भय दिखाकर उनका एक मोबाईल फोन, 2000 रूप्ये, एक स्कूटी जूपिटर छीनकर फरार हो गये थे। जिस संबंध में साहिल पुत्र महेंद्र वासी म0न0.1554 सेक्टर-6 करनाल के ब्यान पर तीन अज्ञात आरोपियों के खिलाफ थाना शहर करनाल में धारा 379बी भा.द.स. के तहत मामला दर्ज किया गया।

मामले की आगामी तपतीश सीआईए-01 करनाल इंचार्ज निरिक्षक श्री दिपेंद्र राणा को सौंपी गई। सीआईए-01 इंचार्ज द्वारा उप निरिक्षक जयपाल की अध्यक्षता में एक टीम का गठन किया गया। दौराने तपतीश उनकी टीम को कामयाबी मिली कि दिनांक 08.09.2020 को गुप्त सूचना के आधार पर तीनों आरोपियान

1. प्रभात पुत्र सुभाष वासी गांव रिण्डल
2. विजय पुत्र विनोद वासी आनंद विहार करनाल व
3. विशाल पुत्र जयचंद वासी गांव कुटेल करनाल को सेक्टर-04 करनाल नियर नमस्ते चौक करनाल से गिरफतार किया गया।

आरोपियान को गिरफतार कर दिनांक 09.09.2020 को पेश अदालत किया जाकर रिमाण्ड हासिल किया गया। दौराने रिमाण्ड पूछताछ में आरोपियान ने बताया कि हम तीनों एक ही स्कूल में पढते थे और हम नशा करने व आवारा गर्दी करने के आदि हो गये। जिसके कारण हमने एक साथ ही स्कूल छोड दिया था।

नषे की पूर्ति करने व अपना शौक पूरा करने के लिये हमने इस वारदात को अंजाम दिया था। आरोपियान ने बताया कि उन्होने छीनी गई स्कूटी को पुलिस द्वारा पकडे जाने के डर से मैनमती गांव के पास आवर्धन नहर में फेंक दिया था।

छीनी हुई स्कूटी को भी जल्द से जल्द बरामद किया जायेगा। आरोपियान के कब्जे से छीना गया एक मोबाईल फोन, 1500 रूप्ये व वारदात में इस्तेमाल चाकू को बरामद कर लिया गया है। आरोपियान को आज पेश अदालत किया जाकर जिला जेल भेजा गया।

बरामदगीः एक मोबाईल फोन, 1500 रूप्ये व एक चाकू।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.