March 29, 2024

नगर पालिका विभाग के कर्मचारियों की तीन दिवसीय हडताल, जनता परेशान वही कर्मचारी अड़े पड़े अपनी मांगो को लेकर खट्टर सरकार का 75 पार का है नारा कर्मचारियों का कहना यह नारा तब होगा पूरा जब कर्मचारी वर्ग होगा खुश !

अपनी मांगो को पूरा करने को लेकर एक बार फिर से प्रदेश के नगर पालिका के कर्मचारी हडताल पर है जिसका खिमियाजा जनता को भुगतना पड़ रहा है क्यूंकि यही वो कर्मचारी जो हमारे शहर की सडको की सफाई करते है लेकिन आज सरकार की वादा खिलाफी के खिलाफ सभी कर्मचारी नाराज है क्यूंकि इनका कहना है की सरकार ने हमारी पिछली हड़ताल को खत्म करने के लिए हमारी मांगो को पूरा करने की सहमती बनाई थी लेकिन उस सहमती पर किया गया वादा प्रदेश की भाजपा सरकार के नेताओ ने अब तक पूरा नही किया जिस वजह से एक बार फिर से कर्मचारी हडताल पर है और आज हडताल का दूसरा दीन है नगर निगम में धरने पर बैठे इन कर्मचारियों का कहना है की प्रदेश की भाजपा सरकार जो 75 पार का नारा दे रही है उसका यह नारा इतनी आसानी से पूरा नही होगा क्यूंकि अगर प्रदेश का नगर पालिका कर्मचारी ही सरकार से नाराज है तो ऐसे में कैसे ये 75 पार का लक्ष्य प्राप्त करेगे !

हड़ताल के दुसरे दिन कोई भी कर्मचारी शहर की सफाई करने नही गया नगर निगम कार्यालय के अंदर बैठकर जमकर प्रदेश सरकार के खिलाफ नारेबाजी ! बता दे की इन कर्मचारियों की मांग है की ठेका प्रथा बंद करके हमे कच्चे से पक्का किया जाए समान काम समान वेतन पंजाब के समान वेतन दिया जाए !

साथ ही इनका कहना है की फायर ब्रिगेड कर्मियों की जो नई भर्ती की जा रही है उसे बंद किया जाए क्यूंकि कई कई सालो से हमारे भाई वहा काम कर रहे है उनको हटाने का प्रयास है जिसको लेकर कर्मचारियों ने हड़ताल की हुई है जिस वजह सीएम सिटी की जनता का कहना है की कर्मचारी और सरकार की बात के बीच परेशानी हमेशा आम आदमी को होती है !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.