नगर पालिका विभाग के कर्मचारियों की तीन दिवसीय हडताल

0
Advertisement


नगर पालिका विभाग के कर्मचारियों की तीन दिवसीय हडताल, जनता परेशान वही कर्मचारी अड़े पड़े अपनी मांगो को लेकर खट्टर सरकार का 75 पार का है नारा कर्मचारियों का कहना यह नारा तब होगा पूरा जब कर्मचारी वर्ग होगा खुश !

Advertisement


अपनी मांगो को पूरा करने को लेकर एक बार फिर से प्रदेश के नगर पालिका के कर्मचारी हडताल पर है जिसका खिमियाजा जनता को भुगतना पड़ रहा है क्यूंकि यही वो कर्मचारी जो हमारे शहर की सडको की सफाई करते है लेकिन आज सरकार की वादा खिलाफी के खिलाफ सभी कर्मचारी नाराज है क्यूंकि इनका कहना है की सरकार ने हमारी पिछली हड़ताल को खत्म करने के लिए हमारी मांगो को पूरा करने की सहमती बनाई थी लेकिन उस सहमती पर किया गया वादा प्रदेश की भाजपा सरकार के नेताओ ने अब तक पूरा नही किया जिस वजह से एक बार फिर से कर्मचारी हडताल पर है और आज हडताल का दूसरा दीन है नगर निगम में धरने पर बैठे इन कर्मचारियों का कहना है की प्रदेश की भाजपा सरकार जो 75 पार का नारा दे रही है उसका यह नारा इतनी आसानी से पूरा नही होगा क्यूंकि अगर प्रदेश का नगर पालिका कर्मचारी ही सरकार से नाराज है तो ऐसे में कैसे ये 75 पार का लक्ष्य प्राप्त करेगे !

हड़ताल के दुसरे दिन कोई भी कर्मचारी शहर की सफाई करने नही गया नगर निगम कार्यालय के अंदर बैठकर जमकर प्रदेश सरकार के खिलाफ नारेबाजी ! बता दे की इन कर्मचारियों की मांग है की ठेका प्रथा बंद करके हमे कच्चे से पक्का किया जाए समान काम समान वेतन पंजाब के समान वेतन दिया जाए !

साथ ही इनका कहना है की फायर ब्रिगेड कर्मियों की जो नई भर्ती की जा रही है उसे बंद किया जाए क्यूंकि कई कई सालो से हमारे भाई वहा काम कर रहे है उनको हटाने का प्रयास है जिसको लेकर कर्मचारियों ने हड़ताल की हुई है जिस वजह सीएम सिटी की जनता का कहना है की कर्मचारी और सरकार की बात के बीच परेशानी हमेशा आम आदमी को होती है !

Advertisement


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.