April 19, 2024

विकास पुत्र शंकर शाह वासी चकलामदी बिहार हाल हाट विलियन होटल रेलवे रोड़ करनाल रात करीब 11ः15 बजे रामलीला ग्राउंड करनाल से बस स्टैंड करनाल की तरफ पैदल जा रहा था। उसी समय पिछे से दो लड़के एक मोटर साईकिल पर सवार होकर आए और उसके साथ हाथापाई करके, उससे दो मोबाईल फोन व 5000 रूपये छीन कर मोटर साईकिल पर सवार हो वहां से भाग गए। जो इस संबंध में अपने तौर पर ही आरोपीयों के बारे तलाष करता रहा। लेकिन कई दिनों तक आरोपीयों के बारे में कोई सुराग न मिलने पर उसके द्वारा थाना शहर करनाल में इस संबंध में षिकायत दी गई।
उसकी षिकायत पर थाना शहर करनाल में मुकदमा नं0- 449/22.05.19 धारा 379-ए भा.द.स. के तहत दर्ज किया गया। प्रबंध थाना शहर निरीक्षक हरजिन्द्र सिंह द्वारा मामले की जांच की जिम्मेवारी बस स्टैंड चैंकी इन्चार्ज ए.एस.आई. सुखपाल को सौंपी गई। जिन्होंने गहनता से मामले की जांच करते हुए अज्ञात आरोपीयों की तलाष शुरू की और दिनांक 23.05.19 को सुत्रों के हवाले से उन्हें सुचना प्राप्त हुई कि जिन आरोपीयों की तलाष उनके द्वारा की जा रही है वे दोनों इस समय रामलीला मैदान करनाल में ही मौजुद हैं।

जो सुचना मिलते ही ए.एस.आई. सुखपाल सिंह ने अपनी टीम के साथ रामलीला मैदान में पहुंचकर वहां मौजुद दोनों आरोपीयों….. नवीन कुमार उर्फ धर्म पुत्र हरीचन्द वासी अम्बेडकर नगर सदर बाजार करनाल और कबीर उर्फ अली पुत्र सुरजीत सिंह वासी सदर बाजार करनाल को गिरफतार किया। जो दोनों आरोपीयों को दिनांक 24.05.19 को माननीय अदालत के सामने पेषकर एक दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया व दौराने रिमांड आरोपीयों के कब्जे से वारदात में छिने गए दोनों मोबाईल व 600 रूपये बरामद किए गए, इसके अलावा वारदात में प्रयोग की गई मोटर साईकिल भी आरोपीयों के कब्जे से बरामद की गई।
आज आरोपीयों की रिमांड अवधी समाप्त होने के बाद उन्हें पूनः माननीय अदालत के सामने पेष किया गया, जहां से अदालत के आदेष पर दोनों आरोपीयों को जिला जेल करनाल भेज दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.