ओवरलोड वाहनों को निकलवाने के लिए आर.टी.ए. टीम की लोकेषन देने वाले गिरोह को एक ओर सदस्य गिरफतार:

0
Advertisement



करनाल पुलिस की क्राइम युनिट सी.आई.ए-1 इन्चार्ज निरीक्षक विरेन्द्र सिंह की टीम द्वारा ए.एस.आई. शमषेर सिंह की अध्यक्षता में आर.टी.ए. स्टाफ करनाल की ओवरलोड वाहनों की चैकिंग के लिए क्षेत्र में निकलते ही ट्ांसपोर्टरों को टीम की लोकेषन बताने वाले एक गिरोह के पांच सदस्य गिरफतार किए गए थे, जिनसे पुछताछ के दौरान ओर भी कई व्यक्तियों के नामों के खुलासे हुए थे।

जिसके संबंध में पुलिस अधीक्षक करनाल श्री सुरेन्द्र सिंह भौरिया द्वारा इस गिरोह के अन्य सदस्यों को भी जल्द से जल्द गिरफतार करने के आदेष दिए गए। इस संबंध में पुलिस टीम द्वारा गांव मंगलौरा के पास मेरठ रोड़ करनाल से एक ओर आरोपी मनोवर पुत्र अनवर वासी मंगलौरा थाना मधुबन जिला करनाल को गांव मंगलौरा के पास मेरठ रोड़ करनाल से गिरफतार किया गया।

Advertisement


ऐसे देता था लोकेषन:—

पुछताछ पर आरोपी ने बताया कि उसने एक व्टसअप ग्रुप बनाया हुआ था और उसके कुछ ट्ांसपोर्टरस उसके साथ जुड़े हुए थे। इस ग्रुप में मेसेज के जरीए व आर.टी.ए. स्टाफ की लोकेषन उनको देता था और वे लोग अपनी गाड़ीयां निकालने के बाद 1500 से 2000 रूपये तक पर गाड़ी के हिसाब से उसके बैंक एकाउंट में पैसे डलवा देते थे। पुलिस टीम द्वारा इस गिरोह के अन्य साथीयों की भी तलाष की जा रही है, जिन्हें बहुत जल्द गिरफतार कर सलाखों के पिछे पहुंचाया जाएगा।

Advertisement



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.