प्रदेश की जनता ने हरियाणा एक हरियाणवी एक पर लगाई मुहर: योगेंद्र राणा

0
File Photo
Advertisement

भाजपा के जिला महामंत्री योगेंद्र राणा ने रोहतक में हुई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विजय संकल्प रैली को सफल बनाने के लिए सभी कार्यकर्ताओं व जनता का धन्यवाद किया। उन्होनंे कहा कि लाखों की संख्या में पहुंचकर लोगों ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल के हरियाणा एक हरियाणवी एक के नारे पर मुहर लगा दी। योगेंद्र राणा ने कहा कि रैली में इतनी भारी संख्या में पहुंचे लोगों ने बता दिया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उनके सबसे लोकप्रिय नेता हैं।

रैली में लाखों की संख्या में पहुंचने कार्यकर्ताओं और जनता को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संबोधित किया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के पांच साल के कार्यकाल तारीफ की। मोदी ने स्वच्छता के मामले में अव्वल रहने पर प्रदेश की सराहना की। योगेंद्र राणा ने कहा कि मुख्यम्रत्री मनोहर लाल की 18 अगस्त से कालका से चली जन आशीर्वाद यात्रा सभी 90 विधानसभाओं से गुजरते हुए 3 हजार किलोमीटर से ज्यादा चली।

Advertisement


इसमें जनता का खूब आशीर्वाद मिला। इसके लिए मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने सभी प्रदेशवासियों का धन्यवाद किया।

भाजपा ने राजनीति के मायने बदले
उन्होंने कहा कि पिछले 48 सालों के दौरान प्रदेश में भय, भ्रष्टाचार और भेदभाव का बोलबाला था और अनेक अनियमितताएं थीं। पांच साल पहले बनी पूर्ण बहुमत की सरकार ने पुरानी व्यवस्थाओं को बदलने, भाई-भतीजावाद, परिवारवाद, क्षेत्रवाद को खत्म करके राजनीति के मायने बदलने का काम किया है। योगेंद्र राणा ने कहा कि पिछले पांच सालों के दौरान प्रदेश में कई चुनाव हुए, लेकिन जींद उप-चुनाव ने प्रदेश की राजनीति की दिशा और दशा बदल कर रख दी।

इको फ्रेंडली रही रैली
जिला महामंत्री योगेंद्र राणा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2 अक्टूबर को महात्मा गांधी की 150वीं जयंती के अवसर पर प्लास्टिक के खिलाफ जन आंदोलन की शुरुआत करेंगे। रोहतक में पीएम की विजय संकल्प रैली को ईको फ्रेंडली करने का प्रयास किया गया। आयोजकों ने रैली के पंडाल में पानी की प्लास्टिक की बोतलों और पाउच पर पूरी तरह बैन रखा। रैली में 10 हजार मटके रखे गए। वहीं, नेताओं ने तांबे के लोटे और गिलास से पानी पिया। एनजीटी की गाइडलाइन को देखते हुए जिला प्रशासन के प्रयासों से यह संभव हो सका।

Advertisement


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.