लालची डॉक्टर्स का जल्द होंगा पर्दाफाश करनाल ब्रेकिंग न्यूज जल्द उठायेगा कमीशनखोर डॉक्टर्स के चेहरों से नकाब देखें पूरी खबर

0
Advertisement

करनाल में 650 करोड़ रुपयों से बनकर तैयार हुए कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज एंव हॉस्पिटल का प्रबंधन ही शायद इतना कमजोर है जिसके चलते इतने मामले यहाँ के सामने आने के बाद भी यहाँ कार्यरत अभी भी कई भरष्ट डॉक्टर्स सुधरे नहीं है !

Advertisement


गौरतलब है कि करनाल ब्रेकिंग न्यूज द्वारा पिछले महीने एक स्टिंग ऑपेरशन आपको दिखाया था जिसमे साफ साफ यह साभित हो गया था कि कल्पना चावला में नौकरी करने वाले डॉक्टर्स किस तरह से मरीजों को डरा धमकाकर उन्हें बड़े निजी हस्पतालों में रैफर कर देते थे ताकि उन्हें अच्छी व मोटी कमीशन मिल सके !

इस खबर के सामने आने के बाद प्रदेश के स्वास्थ्य एंव खेल मंत्री अनिल विज ने अगले ही दिन एक जांच कमेटी बना भेज दी थी जिन्होंने हॉस्पिटल में डॉक्टर्स से मुलाकात व सामने बनी कई केमिट शॉप्स पर औचक निरीक्षण भी किया था जहाँ से भी कई गड़बड़िया पाई गई थी वही दूसरी तरफ इसी मामले में करनाल ब्रेकिंग न्यूज की खबर का जोरदार असर हुआ ओर तभी इस मामले में स्टेट विजिलेंस को भी इसकी जांच सौंप दी गई जो भी इस मामले में गहनता से छानबीन कर रही है !

वही करनाल ब्रेकिंग न्यूज भी जल्द ही ऐसे लालची ओर भरष्ट कुछ डॉक्टर्स के चेहरों से नकाब जनता के सामने सभूतो के साथ उतारेंगा !

Advertisement


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.