April 20, 2024

Live – देखें – Big News – कोरोना वायरस के ख़ौफ के चलते करनाल बस स्टैंड पर हरियाणा रोडवेज की बसों को धोने के बाद किया गया उसमे स्प्रे ,देखें Live – Share Video

कोरोना वायरस को लेकर सरकार और प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट पर है। करनाल के बस स्टैंड पर आज रोडवेज बसों को पहले पानी से अच्छी तरह से साफ किया गया, फिर धोया गया और बाद में उस पर स्प्रे किया गया। ये सफाई बसों की तब तक जारी रहेगी जब तक कोरोना वायरस का डर लोगो में खत्म नहीं हो जाता है.

कोरोना वायरस को लेकर पूरी दुनिया मे इस समय डर बना हुआ है। भारत मे भी कई मरीज कोरोना वायरस के आने के कारण लोगों में दहशत बनी हुई है। कोरोना को लेकर प्रदेश सरकार भी अलर्ट पर है। प्रदेश सरकार ने सभी रैलियां , कार्यक्रम रद्द कर दिए हैं।

वहीं परिवहन विभाग को भी कड़े आदेश मिले हैं कि बसों की भी अच्छे तरीके से साफ रखा जाए। इसी कड़े आदेश का पालन करते हुए करनाल रोडवेज के कर्मचारी करनाल रोडवेज के सर्विस स्टेशन में आ रही बसों को पहले साफ करते हैं , उसके बाद बसों की वाशिंग की जाती है और उसके बाद बस पर स्प्रे किया जाता है। ताकि बसें साफ और सुथरी रहें जिससे बस में यात्रा करने वाले यात्री आसानी से बस में यात्रा कर सकें उनमें कोरोना वायरस को लेकर किसी भी तरीके का डर ना हो।

करनाल रोडवेज के साथ साथ बस स्टैंड के अंदर आने वाली हर बसों की अच्छे ढंग से सफाई की जा रही है। क्योंकि कोरोना वायरस संपर्क में आने से फैलता है इसको लेकर सरकार ने हर विभाग को आदेश दिए हैं कि सभी दफ्तरों के आस पास सफाई ज़रूरी है। बहराल कोरोना वायरस के संक्रमण को लेकर सरकार कोई भी लापरवाही बरतना नहीं चाहती और लोगों को कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाने का हर संभव प्रयास किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.