March 29, 2024

चंडीगढ़ भाजपा प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन ने कहा कि आज से पांच वर्ष पूर्व हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने करनाल से विधायक के रूप में चुनाव लड़ा और केन्द्रीय नेतृत्व ने उनकी कार्यक्षमता को देखते हुए उन्हें प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाया था। टंडन ने कहा कि क्योंकि मनोहरलाल प्रदेश के मुख्यमंत्री हैं तो अब करनाल के लोगों को केवल विधायक ही नही, बल्कि मुख्यमंत्री भी चुनने का काम करना है इसलिए सभी कार्यकर्ताओं को बड़ी मेहनत और लगन से कार्य करते हुए ‘मै भी मनोहर लालÓ बनकर पहले से दुगने मतों से जिताने का काम करें।

टंडन आज रेलवे रोड स्थित भाजपा कार्यालय अग्रवाल धर्मशाला में कार्यकर्ताओं को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने करनाल विधान सभा चुनाव में बनाई गई बूथ रचना की काफी प्रशंसा करते हुए कहा कि इसकी रचना बहुत ही अच्छे तरीके से की गई है। टंडन ने इस अवसर पर यह भी कहा कि जब नेता, नियत और नीति अच्छी हो जीत का मार्ग स्वयं प्रशस्त हो जाता है। उन्होंने कार्यकर्ताओं मे जोश भरते हुए कहा कि भाजपा विश्व की नम्बर एक पार्टी है और हमारा लोकतंत्र विश्व का सबसे बडा लोकतंत्र है जिसके लिए हम सब मिल कर चुनाव लड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमें सभी वोटरों विशेष रूप से अपने अपने ईलाके के ऐसे लोगों से अवश्य मिलना है जिनका समाज में महत्वपूर्ण योगदान है।

इससे पूर्व मुख्यमंत्री के पूर्व ओएसडी अमरेंद्र सिंह ने भी कार्यकर्ताओं को सम्बोधित किया और बैठक में उपस्थित सभी कार्यकर्ताओं को बूथ स्तर पर मिल कर कार्य करने का निर्देश दिया। अपने सम्बोधन में अमरेंद्र सिंह ने कहा कि हमे सूक्ष्म चुनाव प्रबंधन की रचना करते हुए समर्पण भाव से काम करना है और एक लाख के नारे को साकार करते हुए भारी जीत हासिल करनी है। इस अवसर पर संजय टंडन द्वारा भाजपा करनाल शहरी मंडल में  हुई बैठक में कार्यकर्ताओं को भी सम्बोधित किया।

बैठक में भाजपा जिलाध्यक्ष जगमोहन आनन्द,  मुख्यमंत्री के पूर्व ओएसडी अमरेंद्र सिंह, करनाल विधानसभा चुनाव प्रभारी जंग बहादुर चौहान,विधानसभा संयोजक अशोक सुखीजा, मेयर रेणू बाला गुप्ता, अमित राणा, ओम प्रकाश अरोड़ा, रामनगर मंडल अध्यक्ष अमर ठक्कर, पूर्व पार्षद दर्शन सिंह सहगल, विधानसभा विस्तारक सुनील मैहता, शमशेर नैन, डा. अशोक कुमार, ललित बजाज एवं शंकर वधवा के अतिरिक्त अन्य कई कार्यकर्ता मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.