प्रदेश के जाने माने सूर्य कवि दादा लख्मीचंद को समर्पित गीत का टीजर और पोस्टर करनाल में किया गया रिलीज

0
Advertisement

प्रदेश के जाने माने सूर्य कवि दादा लख्मीचंद को समर्पित गीत 8 नवंबर को धनबाग गूंज रिकार्ड प्रोडक्शन की ओर से रिलीज किया जा रहा है। इसको लेकर टीजर और पोस्टर करनाल में रिलीज किया गया। गूंज रिकार्ड प्रोडक्शन के डायरेक्टर लोकेश राणा ने बताया कि धनबाग गीत दादा लख्मीचंद जी को समर्पित होगा। आज के युवा वर्ग को पुराने गीतों एवं दादा लख्मीचंद जी के जीवन से अवगत करवाने के लिए यह गीत बनाया गया है। प्रोडक्शन की युवा टीम ने दादा लख्मीचंद जी के गीत को आज के जमाने के मद्देनजर तैयार किया है।

लोकेश राणा ने बताया कि इस गीत की वीडियो 8 नवंबर को रिलीज होने जा रही है। इस गीत को जयपुर शहर के विरासत हैरीटेज में फिल्माया गया है। इस होटल की खासियत यह है कि इस होटल में स्थापित हर वस्तु एवं सिंहासन सोने चांदी से जड़ा है और यहां पहुंचे मेहमानों को सोने चांदी के बर्तनों में ही खाना परोसा जाता है। राजस्थान के चूरू रतन नगर स्थित चांद गोटिया हवेली में भी गीत की शूटिंग हुई जिसमें 1985 में आई धर्मेन्द्र, मिथुन चक्रवती व अन्य सुपरहिट अभिनेताओं की फिल्म गुलामी की शूटिंग हुई है।

Advertisement


हरियाणा के हिसार में भी कुछ दृश्य फिल्माए गए हैं। इस पूरे गीत का निर्देशन करनाल के गांव औंगद के रहने वाले लोकश राणा की देखरेख में हुआ है। लोकेश राणा फिल्म सिटी मुंबई में भी निर्देशन करते हैं। हरियाणा क्लचर को बढ़ावा देने के लिए उनकी ये अनूठी पहल है ताकि देश व दुनिया हमारी संस्कृति से अवगत हो सके। इस गीत में विशाल पैजो एवं तुशार जोरो ने अपना संगीत दिया है। यह एक फॉल्क गीत है। इस गीत में मुकेश अग्रवाल, काजल चौधरी ने अभिनय किया है। काजल चौधरी 2017 में मिस राजस्थान और गलैमर ऑफ राजस्थान 2018 रही हैं।

अभिनेत्री नैन सिंह वत्स टिक-टॉक और लाइक फेम, हेमलता यादव फैशन ब्लॉगर एवं यू-टयूबर, ब्यूटी वलोगर भावना श्रीवास्तव, इंस्टाग्राम फेम एवं फेशन एंड लाइफस्टाइल ब्लॉगर अक्षित वधवा, गायक एवं थियेटर आर्टिस्ट राजीव कुमार व रविंद्र सिंह राठौर ने भी अपनी भूमिका निभाई है।

इस अवसर पर किडीज मिरेकल स्कूल की प्रिंसिपल एवं समाजसेविका अनु चौधरी, बॉलीवुड के एक्शन डायरेक्टर दिलबाग अथवाल, एंकर महक शर्मा, वॉयस ऑफ हार्ट कंपनी के एमडी संजय पांचाल, सूरज सहवाल, व्हाइट म्यूजिक रिकार्ड के डायरेक्टर पंकज शर्मा, स्टार सिरीज म्यूजिक स्टूडियो से विनित गोयल, मॉडल सौरव यादव, मॉडल मीजू हुसैन, रूबरू एंटरटेनमेंट से मोहन कुमार, बोबी चौहान, गुरजंट सारा, मनोज राणा, कृष्ण गोंदर, अभिनेत्री आयना मितान आदि रहे।

Advertisement


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.