डीएवी महिला महाविद्यालय में प्रतिभा अन्तेषण प्रतियोगिता का हुआ समापन

0
Advertisement

के.वी.ए डी.ए.वी महिला विश्वविद्यालय करनाल में आज ‘युवा एवं संास्कृतिक कार्यक्रम समिति के सौजन्य से दो दिवसीय प्रतिभा अन्वेषण प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता के समापन दिवस अवसर पर मुख्यातिथि के तौर पर करनाल सांसद संजय भाटिया की धर्मपत्नी समाजसेविका श्रीमति अंजू भाटिया ने शिरकत की, जबकि विशिष्ट अतिथि के रुप में श्रीमति मेघा भंडारी पार्षद नगरनिगम करनाल उपस्थित रही।

इस अवसर पर सर्वप्रथम डी.ए.वी गान और मुख्यातिथि के करकमलों द्वारा दीप प्रज्जवलित कर कार्यक्रम का शुभारम्भ किया गया। महाविद्यालय की प्राचार्या श्रीमति सुजाता गुप्ता ने मुख्यातिथि एवं विशिष्ट अतिथि को पुष्पगुच्छ भेंट कर स्वागत एवं आभार व्यक्त किया एवं उनके आकर्षण और बहुमुखी व्यक्तित्व पर प्रकाश डाला। कार्यक्रम की संयोजिका डा. दीप्ति शर्मा ने कार्यक्रम की रुपरेखा प्रस्तुुत की।

Advertisement


मुख्यातिथि श्रीमति अंजू भाटिया ने छात्राओं का उत्साहवर्धन करते हुए उन्हे देश की भावी निर्माता बताया। उन्होंने छात्राओं से नारी सुलभ गुणों-प्रेम, परोपकार, दया, सहानुभूति और श्रद्धा भाव रखते हुए देश के विकास में योगदान करने का आह्वान किया। इसके साथ ही उन्होंने छात्राओं के साथ नृत्य का आनन्द लिया। इस अवसर पर छात्राओं ने अपने नृत्य प्रस्तुतियों द्वारा उपस्थितजनों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

रमनदीप समूह के नृत्य और सोनम के एकल नृत्य ने खूब वाहवाही बटोरी। मिस फ्रै शर प्रतियोगिता की प्रतिभागी छात्राओं के कई रांउड करवाए गए। छात्राओं ने कैटवॉक किया और विभिन्न गतिविधियों के माध्यम अपनी प्रतिभा को उजागर किया। इस प्रतियोगिता के निर्णायक मंडल में श्रीमति रेणु मेहता, डा. साबिरा शर्मा, डा. संगीता गौरांग शामिल रही।

मिस फ्रैशर प्रतियोगिता में मिस फ्रै शर काजल बीकॉम प्रथम वर्ष, प्रथम रनरअप-शीतल शर्मा, बी.एस.सी (सी.एस) प्रथम वर्ष, द्वितीय रनरअप-महक बी.एस.सी प्रथम वर्ष (फैशन डिजाइनिंग), मिस एलीगेेंट-गरिमा, बी.कॉम प्रथम वर्ष रही। महाविद्यालय की प्राचार्य महोदया ने विजेता छात्राओं को पुरस्कृत किया।

कार्यक्रम की सहसंयोजिका सुश्री शिवांगी ने धन्यवाद ज्ञापित किया। अन्त में राष्ट्रगान के साथ कार्यक्रम का समापन हुआ। इस कार्यक्रम में सह संयोजिका डा. स्वाति शर्मा के साथ-साथ सभी प्राध्यापिकाओं ने भरपूर योगदान दिया।

Advertisement


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.