स्वच्छ भारत मिशन के वी.सी. सुभाष चंद्र ने वीरवार को करनाल क्षेत्र में जनसम्पर्क कर लोगों को 20 जनवरी की रैली के लिए दिया न्योता

0
Advertisement

स्वच्छ भारत मिशन के कार्यकारी वाईस चेयरमैन सुभाष चंद्र ने वीरवार को करनाल क्षेत्र में अनेक स्थानों पर जनसम्पर्क कर लोगों को 20 जनवरी की रैली के लिए न्योता दिया। जुंडला गेट इलाके में मुस्लिम समाज द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में किसानों की मांगों को हमेशा प्राथमिकता के आधार पूरा किया जाता है। जहाँ भी कोई परियोजना चलाई जाती है वहां सरकार ने किसानों को उनकी इच्छा के अनुरूप मुआवजा दिया है। इससे पूर्व खुर्शीद आलम , शौकीन राणा , हाजिद राणा , नसीम खान , नदीम मिर्जा , मुशर्रफ राणा सहित अन्य मौजूद लोगों ने सुभाष चंद्र का फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया। मौलाना तब्बसुर ने चेयरमैन को भरोसा दिलाया की समाज के सभी लोग भाजपा सरकार की विकासवादी नीतियों से संतुष्ट हैं और करनाल में लगाई जा रही नई शुगर मिल के कार्यक्रम में बड़चढ़ कर भाग ही नहीं लेंगे अपितु मुख्यमंत्री का आभार भी प्रकट करेंगे ।

Advertisement


वहीँ अशोक नगर मेरठ रोड और फूसगड़ रोड स्थित  राजीवपुरम कालोनी में आयोजित जनसभा में सुभाष चंद्र ने आम जनता को सरकार द्वारा किये जा रहे कार्यों की जानकारी देते हुए बताया की नई मिल आस पास के किसानों में खुशहाली लाएगी , ये मिल नई आधुनिक तकनीक से बहुत ही कम समय में तैयार की जाएगी और ये पूरी तरह से प्रदूषण रहित होगी। उन्होंने कहा की मुख्यमंत्री मनोहरलाल ने सत्ता में आते ही किसानों से करनाल में नई मिल देने का वायदा किया था जो अब पूरा होने जा रहा है । उन्होंने कहा की मुख्यमंत्री जो कहते है उसे पूरा करते हैं और उन्होंने प्रदेश में एक अलग तरह की राजनीती की शुरुआत की है । मिल काम बिना देरी के शुरू हो इसके लिए मौके पर ही बजट भी उपलब्ध कराया जायेगा जो की पहली बार हो रहा है। इस मौके पर सुभाष चंद्र ने कालोनीवासियों की समस्याएं भी सुनी और उन्हें भरोसा दिलाया की उनकी जो भी समस्याएं हैं उन्हें जल्द ही प्राथमिकता के आधार पर हल कराया जायेगा। कार्यक्रम में नागरिक एसोसिएशन के प्रधान बी एल टिकरिया , सतीश कश्यप , रविंद्र कश्यप , प्रवीण कुमार , प्रदीप , जयभगवान , राकेश , उषा पांचाल , राधा , दुर्गा देवी , सुभाष , बेबी व देशराज राणा सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

Advertisement


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.