लॉक डाउन के चलते करनाल पुलिस ने दो जुड़वा बच्चों के जन्मदिन पर उनके घर पहुँचकर दिया सरप्राइज

0
Advertisement


Live – देखे – Share Video – लॉक डाउन के चलते करनाल पुलिस ने दो जुड़वा बच्चों के जन्मदिन पर उनके घर पहुँचकर दिया सरप्राइज ,देखें Video – Share News

करनाल के सेक्टर 6 निवासी दोनो जुड़वा बच्चों के जन्मदिन पर केक लेकर अचानक पहुँची करनाल पुलिस के इस अनोखे अंदाज से परिजन हुए गदगद , परिवार वालों ने सेक्टर 6 इंचार्ज सुलिन्दर सिंह व करनाल पुलिस का जताया आभार !

Advertisement


जैसा कि आप सभी जानते हैं लोक डाउन के चलते करनाल की सभी खाने-पीने की दुकानें बंद है ऐसे में दो जुड़वा भाइयों नवतेश ओर प्रतीक के जन्मदिन पर अपना केक काटने की इच्छा जताने पर उनके पिता सोच में पड़ गए क्योंकि लॉक डाउन के चलते मैं अपने दोनों 3 साल के बच्चों का जन्मदिन कैसे मनाऊं लेकिन छोटे मासूम बच्चों की खुशी का सवाल था ऐसे में उन्होंने सेक्टर 6 चौकी से संपर्क किया उनकी बात सेक्टर 6 चौकी इंचार्ज सुरेंद्र सिंह ने से हुई उन्होंने उनकी बात को समझते हुए उनको यकीन दिलाया कि आप अपना आप अपने बच्चों का जन्मदिन जरूर मनाएंगे !

ऐसे में सेक्टर 6 चौकी इंचार्ज सुरेंद्र सिंह ने खुद बच्चों के जन्मदिन के अवसर पर केक का प्रबंध ही नहीं किया बल्कि केक उन बच्चों तक पहुंचाया यह एक पुलिस द्वारा समाज में अच्छा संदेश है इस अवसर पर इंस्पेक्टर इंस्पेक्टर सुलिन्दर सिंह ने कहा कि जैसे ही उन्हें इन बच्चों के आज जन्मदिन पर अचानक पता चला तो भावुक हो उठे ओर ओर उन्होंने ठानी कि दोनों बच्चों के जन्मदिन पर आज उनको एक सरप्राइज़ दिया जाए और इसके बाद सुलिन्दर सिंह खुद अपने पुलिसकर्मियों के साथ केक लेकर उस परिवार तक पहुंचे और उनको केक भेंटकर सभी पुलिस कर्मियों ने बच्चों को आशीर्वाद दिया !

सुलिन्दर सिंह ने बताया कि संक्रमण से बचाने में लोगों का समर्थन भी मिल रहा है ! लोग घरों में रहकर ही खाकी का हौसला बढ़ा रहे हैं और मुझे गर्व है कि देश की सेवा करने का मौका मुझे मिला है लोक डाउन का सख्ती से पालन हो और लोग अपने घरों में सुरक्षित रह सके सुबह से शाम तक समय कैसे बीत रहा है यह भी पता नहीं चलता प्रतिदिन रात को रूटीन में रात में 12 से 1:00 बजे के करीब घर पहुंच रहा हूँ !

उस समय तक बच्चे सो जाते हैं लेकिन बच्चे भी इस बात को समझते हैं कि इस समय देश को इस बुरे संक्रमण से बचाना है ! सुलिन्दर ने बताया कि लोकडाउन के दौरान लोग घरों में ही रहे ऐसे हालात में घर में रहना ही सबसे ज्यादा सुरक्षित है घर के मुखिया हर घर में इसका पालन करवाएं जितना बाहर निकलोगे उतना ही खतरा है ! पुलिस के जवान लोगों की सुरक्षा के लिए खड़े हुए हैं पुलिस रोकती है तो आपको भी परेशानी होती है बाहर खतरा है ना जाने किस के संपर्क में आ जाएं !

खतरा हम क्यों लें इसलिए घर में ही सुरक्षित रहे उन्होंने कहा कि भूख प्यास की परवाह ना करते हुए पुलिसकर्मी अपना फर्ज निभा रहे हैं !






LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.