April 24, 2024

Live – देखें – करनाल पूर्व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर के समर्थकों ने स्वाभिमान दिवस के रूप में मनाया उनका 44वा जन्मदिन ,44 किलो का केक काटा ,देखें Video – Share News

अशोक तवर ने बीजेपी और कांग्रेस पर किया कटाक्ष ,बोले सभी साथियो के साथ मिलकर उठाएंगे हरियाणा की जनता की आवाज, हरियाणा में तीसरे विकल्प के रूप में करेगे काम ,कांग्रेस में जिस समय हम थे जब हमने सड़को पर आकर लोगो की लड़ाई लड़ी थी ,अब कांग्रेस AC और रजाई में बैठी है !

कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रहे और किसी समय मे हरियाणा कांग्रेस का बड़ा चहरा रहे अशोक तंवर आज हरियाणा में तीसरे विकल्प के रूप में काम करने में जुट गए है ! अशोक तंवर ने करनाल में ब्यान दिया कि देश की जनता तीसरे विकल्प को तलाश रही है और इस लिए बीजेपी कांग्रेस को जनता नकार रही है !

दिल्ली में केजरीवाल जी को दुसरी बार जनता ने मौका दिया और अब हरियाणा में हम तीसरे विकल्प के रूप में काम करेगे क्यूंकि हम सब साथियों ने मिलकर जनता की लड़ाई लड़ी उनके मुद्दे उठाए ,यह सब साथी संघर्ष से निकले हुए है !

इन्ही के साथ मिलकर हम आगे काम करेगे हालांकि तंवर साहब नई पार्टी या फिर किसी राजनीतिक पार्टी के साथ जाने पर मना करते नजर आए उन्होंने कहा कि अभी ऐसा कुछ नही है अभी सिर्फ मिलकर जनता की आवाज को उठाना है !

बता दे कि आज अशोक तंवर का जन्मदिन उनके समर्थनों ने मनाया था ,और इसी के चलते तंवर ने अपने समर्थकों के साथ मिलकर सेक्टर 12 में स्वाभिमान रैली दिवस के रूप में जन्मदिन को मनाया और साथ ही केक काटकर सबको साथ लेकर चलने की बात कही इस मौके पर जहा तंवर के साथ उनकी पत्नी अवंतिका तंवर और संत समाज के लोग नजर आए तो वही बहुजन समाज पार्टी के कुछ नेता भी उनके साथ दिखे !

अशोक तंवर ने कहा की पिछले पांच साल में हरियाणा में घोटाले ही घोटाले हुए और कुछ को अब दिखने लगे है यह हमला तंवर का भूपिंदर हुड्डा पर था तंवर ने कहा कि कांग्रेस सड़को पर नही थी उसके साथ हम थे इसलिए नजर आई आज कांग्रेस AC और रजाई में है और अब हरियाणा में विपक्ष हम है और विपक्ष का काम हम करेगे जनता की आवाज उठाएंगे !

अशोक तंवर ने यहां तक कह दिया आज देश मे युवाओं को नोकरी ना मिली महिलाओं पर शोषण हो रहा है किसान आत्महत्या कर रहा है तो इसका जिम्मेदार बीजेपी कांग्रेस सब है जिन्होंने 70 72 सालों से कुछ नही बदला हालांकि अशोक तंवर अभी यह साफ नही कर पाए वह किसके साथ जायेगे उनका कहना बस यही था संघर्ष के सभी साथियों के साथ मिलकर विपक्ष का काम करेगे !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.