April 18, 2024

पुलिस अधीक्षक करनाल सुरेन्द्र सिंह भौरिया द्वारा थाना सदर करनाल में तैनात ए.एस.आई. हरदीप सिंह को उप-निरीक्षक की पदौन्नती पर उनके कंधो पर स्टार लगाकर सम्मानित किया व पदौन्नती के लिए उन्हें मुबारक बात दी। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि विभाग के प्रति उनकी जिम्मेवारीयां अब ओर भी बढ़ गई हैं और उन्हें विभाग द्वारा सौंपें गए कार्य को ओर भी अधिक मेहनत और लगन से करने के लिए प्रेरित किया।

वहीं अपनी पदौन्नती के इस अवसर पर उप-निरीक्षक हरदीप सिंह द्वारा एस.पी. साहब व वहां पर उपस्थित सभी को मिठाई खिलाकर अपनी खुषी सब के साथ सांझा की गई।

हरदीप सिंह पुलिस विभाग में 1989 में बतौर सिपाही भर्ती हुए थे। आप वर्ष 2006 में मुख्य सिपाही के तौर पर प्रमोट हुए व वर्ष 2014 में आप ए.एस.आई. बने और अब वर्ष 2020 में आप उप-निरीक्षक के पद पर पदौन्नत हुए। हालही में आप थाना सदर में ड्ाईवर के तौर पर तैनात हैं और विभाग में आपका अधीकतर समय ड्ाईवींग लाईन में ही रहा है, आप 05 साल तक पुलिस कप्तान के पास ड्ाईवर रहे हैं व इसके अलावा उप-पुलिस अधीक्षक शहर, थाना कुन्जपुरा, थाना शहर, थाना तरावड़ी और सिविल लाईन में भी प्रबंधक थाना के साथ ड्ाईवर रह चुके हैं।

आपने विभाग में अपनी सर्विस को बेहतरीन ढ़ंग से करने के लिए 75 प्रषंसा पत्र प्राप्त किए हैं, जिनमें पुलिस कप्तान से लेकर पुलिस महानिरीक्षक व पुलिस माहनिदेषक हरियाणा तक के प्रषंसा पत्र शामिल हैं।

इस मौके पर पुलिस अधिक्षक के कार्यालय में उनके रिडर एस.आई सुषील कुमार, षिकायत शाखा के इन्चार्ज एस.आई. ऋषिपाल, एस.आई. सुरेष पुनिया, कंम्पयुटर शाखा के इन्चार्ज रणबीर सिंह, एस.आई. योगेन्द्र शर्मा, रमेष कुमार, सेना शाखा इन्चार्ज एस.आई. चन्द्रपाल और पुलिस प्रवक्ता अनिल कुमार भी मौजुद रहे और सभी ने बारी-बारी से हरदीप सिंह को एस.आई पद की पदोन्नती के लिए मुबारक बात दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.