March 29, 2024

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के सम्मान में जींद में आयोजित हुई युवा हुंकार रैली ने नया इतिहास रच दिया। इस रैली में प्रदेशभर से मोटर साईकलों पर सवार होकर एक लाख से अधिक कार्यकर्ता जींद पहुंचे। अमित शाह की जींद रैली को लेकर हरियाणा के बीजेपी कार्यकर्ताओं में भारी जोश रहा।
हरियाणा राज्य सहकारी चीनी मिल प्रसंघ के चेयरमैनचन्द्र प्रकाश कथूरिया ने जींद रैली की सफलता पर सभी कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि विश्वभर में लोकप्रिय नेता एवं हिन्दुस्तान के ओजस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के कुशल मार्गदर्शन एवं सहयोग से देश ने अभूतपूर्व प्रगति करके विश्व में पहचान कायम की है वहीं हरियाणा ने पिछले साढ़े तीन वर्षों के दौरान माननीय मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में विकास के नए आयाम स्थापित किए हैं तथा आज जींद में हुई भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की रैली ने प्रदेश के विकास को एक नई चमक प्रदान की।
कथूरिया ने कहा कि रैली में लाखों की संख्या में पहुंची अपार भीड़ ने साबित कर दिया है कि देश और प्रदेश में आगामी सरकार भाजपा की ही होगी और मुख्यमंत्री मनोहर लाल का कुशल नेतृत्व प्रदेश को पुन: मिलेगा। माननीय मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में प्रदेश सरकार द्वारा सराहनीय कदम उठाए गए हैं जिसके चलते हरियाणा ने विशेष पहचान कायम की है। उन्होंने कहा कि मौजूदा प्रदेश सरकार ने सर्वजन हिताय-सर्वजन सुखाय तथा सबका साथ-सबका विकास के आधार पर लोगों को  बिजली, पेयजल, स्वास्थ्य, नहरी पानी जैसी मूलभूत सुविधाएं अंतिम छोर पर बसे लोगों तक पहुंचाने का काम करके दिखाया है वहीं प्रदेश में सडक़तंत्र को मजबूती प्रदान करते हुए सडक़ों का जाल बिछाया गया है। उन्होंने कहा कि पिछले साढ़े तीन वर्षों के दौरान बीजेपी सरकार ने शासन कम से कम तथा काम अधिकतम की तर्ज पर प्रदेशवासियों को भ्रष्टाचारमुक्त एवं पारदर्शी सुशासन एवं विकास देने का कार्य किया है। उन्होंने कहा कि मोदी व मनोहर जनसेवा काल सबको खुशहाली प्रदान करने में जुटा हुआ है। इससे पूर्व चेयरमैन चन्द्र प्रकाश कथूरिया सैक्टर 13 से सैकड़ों बाइको की अगुवाई करते हुए जींद के लिए निकले।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.