राईल मिलर सुभाष सिंगला के घर हुई फायरिंग मामले में करनाल पुलिस की CIA 1 शाखा ने पकड़े 3 आरोपी , पैसे के लेनदेन का मामला 

0
Advertisement



दिनांक 04.01.2021 को सुबह के समय गाडी में सवार बदमाशों द्वारा सुभाष चंद सिंगला वासी सेक्टर-08 करनाल को जान से मारने की नियत से उसके घर पर फायरिंग की गई थी। आरोपियों द्वारा कुल 16 राउण्ड फायर किये गये व आरोपीयान सुभाष चंद सिंगला के घर पर ताबडतोड फायरिंग कर मौका से फरार होने में सफल रहे थे। इस सबंधं में सुभाष चंद उपरोक्त के ब्यान पर दिनांक 04.01.2021 को थाना सेक्टर-32/33 करनाल में चार अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा 307,506,34 आईपीसी व 25/54/59 शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया।

मामले की आगामी तफ्तीश सीआईए-01 करनाल की टीम को सौंपी गई। दौराने तफ्तीश निरिक्षक श्री दिपेंद्र सिह के नेतृत्व में व उप निरिक्षक रमेश चंद की अध्यक्षता में सहयोगी टीम द्वारा विश्वसनीय साक्ष्यों के आधार पर तीन आरोपियों 1. सचिन पुत्र राजबीर वासी सेक्टर-06 बहादुरगढ जिला झज्जर 2. प्रदीप पुत्र धर्मराज वासी सुडाना थाना कलानौर जिला रोहतक 3. हर्ष पुत्र राजकवर वासी गांव टीकरी कलां थाना मुण्डका दिल्ली को नमस्ते चौक करनाल से गिरफतार किया गया। आरोपियों के कब्जे से वारदात में इस्तेमाल आई-20 गाडी ब्लैक कलर व दो देशी पिस्तोल बरामद की गई।

Advertisement


जांच में सामने आया कि आरोपी सचिन का शिकायतकर्ता के साथ लेन देन के मामले के चलते आरोपियों द्वारा सुभाष को जान से मारने की नियत से उसके घर पर फायरिंग की गई थी। जांच में यह भी खुलासा हुुआ कि आरोपी सचिन के खिलाफ शस्त्र अधिनियम का मामला दर्ज दिल्ली में दर्ज रजिस्टर है। जिसमें आरोपी जमानत पर बाहर चल रहा था| प्रदीप के खिलाफ पहले भी हत्या,लूट व डकैती के मामले जिला सोनीपत व रोहतक में दर्ज रजिस्टर हैं। आरोपियों को कल दिनांक 08.01.2021 को पेश अदालत किया जाकर रिमाण्ड हासिल किया जायेगा। दौराने रिमाण्ड आरोपियों से गहनता से पूछताछ की जायेगी।





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.