हरियाणा में एसवाईएल का पानी लाने के लिए इनेलो लंबे अर्से से संघर्ष कर रही है – जसबीर सिंह ढिल्लो

0
Advertisement

एसवाईएल के मुद्दे पर इनेलो भाजपा सरकार को चारों ओर से घेरने का काम कर रही है। एसवाईएल पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले को लागू करवाने के लिए प्रदेशभर में वकीलों की बार एसोसिएशनों से समर्थन जुटाया जा रहा है। इनेलो लीगल सैल के प्रदेश अध्यक्ष एडवोकेट जसबीर सिंह ढिल्लो ने सोमवार को इनेलो नेता जगदीश चावला के चैंबर में पत्रकारों से बातचीत की।

इस दौरान जिला बार एसोसिएशन की ओर से प्रधान जसबीर सिंह को समर्थन पत्र सौंपा गया। जसबीर सिंह ढिल्लो ने कहा कि एसवाईएल का पानी हरियाणा में लाने के लिए इनेलो लंबे अर्से से संघर्ष कर रही है। सात मार्च को दिल्ली के रामलीला मैदान में होने वाली इनेलो की रैली के बाद भाजपा सरकार एसवाईएल का निर्माण करवाने के लिए मजबूर हो जाएगा। एसवाईएल के निर्माण से प्रदेश के करोड़ों किसानों को फायदा होगा। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट का फैसला लागू करवाने के लिए हरियाणा की सभी बार एसोसिएशनों की ओर से समर्थन मिल रहा है।

Advertisement


सभी जिलों से समर्थन पत्र एकत्रित कर सात मार्च की रैली में विधायक अभय सिंह चौटाला को सौंपे जाएंगे। प्रदेश अध्यक्ष जसबीर सिंह ने कहा कि भाजपा के राज में कानून व्यवस्था चौपट हो चुकी है। प्रदेश के लोग दहशत के माहौल में जी रहे हैं। अपराधी सरेआम घूम रहे हैं। भाजपा की सरकार हरियाणा के लोगों के लिए सबसे बुरे दिन लेकर आई है।

इस अवसर पर इनेलो लीगल सैल के जिला अध्यक्ष जगदीश चावला, जिला प्रवक्ता हरपाल रोड़, ओमप्रकाश सलूजा, जिला बार एसोसिएशन के महासचिव कनवदीप सिंह, देवेंद्र गिल, रजत चावला, धर्मबीर, अनिल पंवार, नरिंद्र शर्मा, विजय पूंडीर व महिंद्र सिंह मौजूद रहे।

Advertisement


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.