April 26, 2024

पंजाबी बिरादरी भवन सैक्टर-9 के प्रांगण में स्टील शटरिंग एसोसिएशन द्वारा पहला वार्षिक समारोह में महिला सशक्तिकरण पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में श्रीमति रेनू बाला गुप्ता उपस्थित रहीं और इसमें रेनू बाला गुप्ता ने कहा कि समाज में सभी को एकजुट होकर नारी की सुरक्षा के लिए नई पीढ़ी को जागरूक करना चाहिए, और नारी सम्मान के लिए परिवारों व अपने बच्चों को संस्कार देनी चाहिए।

इसमें हरियाणा व्यापार मण्डल ईकाई करनाल के महासचिव हरमीत सिंह हैप्पी ने कहा कि आज के युग में नारी हर स्थान पर अग्रणीय है। चाहे वो राजनीतिक क्षेत्र हो या भारतीय सेना क्षेत्र या प्रशासनिक सेवा क्षेत्र या शिक्षा क्षेत्र हो। अन्य सभी क्षेत्रों में बढ़-चढ़ कर सेवाऐं प्रदान कर रही हैं। आज के समय में लडक़ों से ज्यादा लड़कियाँ हर क्षेत्र में आगे हैं। हमें नहीं भूलना चाहिए कि रानी लक्ष्मीबाई भी एक स्त्री थी, जिसने देश की सेवा की थी। इस समय जो बच्चों के साथ देश में बलात्कार की घटनाएं घट रही हैं इस पर पूरे समाज को एकजुट होकर काम करे जिससे समाज इस प्रकार की घटनाएं समाप्त हो सकें।

इसमें मुख्य रूप से स्टील एसोसिएशन के प्रधान महेश शर्मा, हरियाणा व्यापार मण्डल ईकाई करनाल के अध्यक्ष कृष्ण लाल तनेजा, कमल कुमार मीडिया ऑफिसर इग्नू, डॉ. वारिश अहमद खान डायरेक्टर अबान फिल्म्स व अवजिन्द्र सिंह और समस्त कार्यकारिणी के सदस्य परिवार सहित मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.